logo-image

नाराज बीवी को मनाने के लिए शिखर धवन को करना पड़ा ये काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो के जरिए शिखर धवन उन तमाम शादीशुदा मर्दों को संदेश दे रहे हैं कि वे अपनी बीवी को मनाने के लिए बेटे की मदद ले सकते हैं. गब्बर की इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Updated on: 13 Jul 2020, 08:41 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी आयशा किसी बात को लेकर उनसे नाराज हो गईं. जिसके बाद अपनी पत्नी को मनाने के लिए गब्बर को बेटे जोरावर के साथ डांस करना पड़ा. जी हां, बीवी को मनाते हुए डांस कर रहे शिखर और जोरावर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीवी को मनाते हुए बेटे के साथ बैली सागू के गाने 'आजा नचले' पर डांस कर रहे हैं. धवन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''बीवी को मनाने के लिए बेटे का सपोर्ट लेना भी बड़ा जरूरी होता है.. आजा नचले आयशा.''

ये भी पढ़ें- खराब प्रदर्शन जारी रहा तो जल्द ही खत्म हो सकता है जोस बटलर का टेस्ट करियर, गॉफ ने दी चेतावनी

इस वीडियो के जरिए शिखर धवन उन तमाम शादीशुदा मर्दों को संदेश दे रहे हैं कि वे अपनी बीवी को मनाने के लिए बेटे की मदद ले सकते हैं. गब्बर की इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो पर कमेंट करते हुए खूब मजे लिए. चहल ने गब्बर की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''जब भाभी धोएंगी तब जोरावर भी उनकी साइड ही होगा भैय्या.'' खबर लिखे जाने तक धवन की इस इंस्टा पोस्ट पर 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

View this post on Instagram

Biwi ko manaane ke liye bete ki support lena bhi bada zaroori hai ... Aaja nachle @aesha.dhawan5 😜😉😆# Gabbargyaan

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

ये भी पढ़ें- उमर अकमल पर लगे बैन के खिलाफ अपील पर स्वतंत्र न्यायाधीश ने सुरक्षित रखा फैसला

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया के कई खिलाड़ी अभी भी अपने परिवार के साथ घरों में ही हैं. शिखर धवन भी अभी अपने घर में ही रहे हैं. सोशल मीडिया पर गब्बर काफी एक्टिव रहते हैं और वे इस लॉकडाउन के दौरान लगातार सोशल मीडिया पर तरह-तरह की मजेदार वीडियोज डालते आ रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से लंबे ब्रेक के बाद क्रिकेट की वापसी हो गई है. लेकिन भारत में मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिलहाल क्रिकेट की वापसी में समय लग सकता है.