logo-image

Video: हाथ में डंडा लेकर शिखर धवन से टॉयलेट साफ करा रही हैं पत्नी, कपड़े भी धोने के लिए किया मजबूर!

वीडियो में सलामी बल्लेबाज घर का टॉयलेट भी धोते हुए दिखाई दे रहे हैं और आयशा हाथ में डंडा लिए उनके सिर पर खड़ी हैं.

Updated on: 25 Mar 2020, 12:11 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. इस खतरनाक वायरस से बचने का सबसे सफल उपाय यही है कि लोग सामाजिक दूरी बनाकर अपने घरों में रहें. कोरोना वायरस से बचने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने परिवार के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कपड़े धोते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि धवन बाथटब में बैठकर कपड़े धो रहे हैं जबकि उनकी पत्नी आयशा वहीं पास में शीशे के सामने खड़ी होकर मेकअप कर रही हैं.

कपड़े धोने के बाद टॉयलेट साफ करते दिखे धवन
शिखर धवन की ये वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने के कुछ ही देर के अंदर वायरल हो गई. वीडियो के बैकग्राउंड में 'जबसे हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं' गाना भी चल रहा है. वीडियो में धवन गाने के बोल के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धवन गाने के बोल के साथ रोने की एक्टिंग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी आयशा उन्हें ठीक से कपड़े धोने का आदेश दे रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में सलामी बल्लेबाज घर का टॉयलेट भी धोते हुए दिखाई दे रहे हैं और आयशा हाथ में डंडा लिए उनके सिर पर खड़ी हैं.

कोरोना के खौफ के बीच घर में परिजनों का मनोरंजन कर रहे हैं गब्बर
कोरोना वायरस के खौफ के बीच शिखर धवन लगातार अपना और अपने पूरे परिवार को मनोरंजन करने में जुटे हुए हैं. धवन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- घर पर एक हफ्ते रहने के बाद जिंदगी. बताते चलें कि भारत में कोरोना वायरस काफी तेजी से कहर बरपा रहा है. भारत में कोरोना के कुल 550 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इसके 10 मरीजों की जान भी जा चुकी है. इस खतरनाक वायरस की वजह से दुनियाभर में 17 हजार से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.