logo-image

इस तेज गेंदबाज के कायल हुए शशि थरूर (Shashi Tharoor), कहा- इंग्लैंड में कहर ढहा देगा ये खिलाड़ी

शशि थऱूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, हमें भारत के रंगों में उसकी जरूरत है. क्या शानदार प्रतिभा है. ये कहीं खो जाए इससे पहले इसकी मदद करें!

Updated on: 17 Apr 2022, 10:26 PM

मुंबई:

Shashi Tharoor Praises Umran Malik : जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) में जन्मे और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेल रहे उमरान मलिक (Umran Malik) हर मैच में निखरते जा रहे हैं. अपनी गेंदबाजी से उमरान मलिक (Umran Malik) विपक्षी टीम के लिए काल बनते जा रहे हैं. उमरान मलिक ने आज के मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की है उससे एक बार फिर से वह चर्चा में हैं. उमरान ने मैच के आखिरी ओवर में ना सिर्फ टीम को 4 विकेट मिले बल्कि पंजाब किंग्स की टीम इस ओवर में एक रन भी नहीं बना पाई. इस बीच उमरान के इस  प्रदर्शन के बाद कांग्रेस सासंद शशि थरुर (Shashi Tharoor) ने भी ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लगातार टीम के हारने पर रोहित ने ठहराया खुद को जिम्मेदार

शशि थऱूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, हमें भारत के रंगों में उसकी जरूरत है. क्या शानदार प्रतिभा है. ये कहीं खो जाए इससे पहले इसकी मदद करें! उसे टेस्ट मैच ग्रीनटॉप के लिए इंग्लैंड (England) ले जाएं. वह और बुमराह (Jasprit bumrah) एक साथ गेंदबाजी करेंगे, अंग्रेज़ों को डरा देंगे! #उमरान मलिक. अनकैप्ड उमरान आईपीएल में लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इस युवा पेसर पर विश्वास जताते हुए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रीटेन किया था. उमरान अभी तक अपनी फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल रहे हैं.