logo-image
लोकसभा चुनाव

शार्दुल ठाकुर ने की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी होने वाली पत्‍नी 

शार्दुल ठाकुर ने लंबे समय से अपनी प्रेमिका रहीं मिताली पारुलकर के साथ सगाई की है. इन दोनों की सगाई के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 29 Nov 2021, 11:04 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन की तैयारी चल रही है, इस बीच आईपीएल में एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने सगाई कर ली है. हालांकि उनकी अभी शादी नहीं हुई है. शार्दुल ठाकुर ने लंबे समय से अपनी प्रेमिका रहीं मिताली पारुलकर के साथ सगाई की है. इन दोनों की सगाई के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस वक्‍त शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के मैंबर नहीं हैं, वे आराम कर रहे हैं. शार्दुल ठाकुर को टी20 विश्‍व कप 2021 वाली टीम इंडिया में भी मौका दिया गया था, लेकिन आखिरी वक्‍त में उन्‍हें स्‍टैंड वाई खिलाड़ी बना दिया गया था, इसलिए वे कोई भी मैच भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाए थे. अब भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच जो सीरीज चल रही है, उसमें रेस्‍ट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सगाई के कार्यक्रम के लिए ही शार्दुल ठाकुर ने कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Retention Update : इस दिन जारी होगी रिटेंशन लिस्‍ट, बदल गया है वक्‍त

टीम इंडिया के अलावा शार्दुल ठाकुर आईपीएल में अपनी टीम सीएसके के लिए खेलते हैं. इस साल उन्‍हीं की टीम आईपीएल चैंपियन बनी थी. इसमें उनका भी बड़ा योगदान रहा. हालांकि अब आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन का ऐलान किया जाना है और माना जा रहा है कि शायद सीएसके उन्‍हें रिटेन न कर पाए, क्‍योंकि टीमें केवल चार ही खिलाड़ी रिटेन कर सकती हैं. हालांकि अगर उन्‍हें रिटेन नहीं किया तो भी जब मेगा ऑक्‍शन होगा, तो उनकी टीम दोबारा से उन्‍हें खरीदना चाहेगी. वहीं उनके शानदार खेल को देखते हुए बाकी टीमें भी उन पर दांव लगाना चाहेंगी. जहां तक शादी की बात है तो बताया जा रहा है कि उनकी शादी अगले साल के आखिर में हो सकती है. सगाई के मौके पर टीम इंडिया के भी कई बड़े खिलाड़ी आयोजन में शामिल हुए. हालांकि टेस्‍ट सीरीज चलने के कारण ज्‍यादा साथी खिलाड़ी इस मौके पर नहीं पहुंच सके.