logo-image

टोक्यो की तुलना में बर्मिघम में खेलना अधिक आरामदायक : टीटी स्टार शरथ कमल

टोक्यो की तुलना में बर्मिघम में खेलना अधिक आरामदायक : टीटी स्टार शरथ कमल

Updated on: 27 Jul 2022, 10:45 PM

बर्मिघम:

अलग-अलग एथलीटों के विलेज, सुकून भरे माहौल, सीमित और कम कोविड-19 प्रतिबंधों के साथ यहां 22वें राष्ट्रमंडल खेल खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा अनुभव है।

भारतीय टेबल टेनिस स्टार अचंता शरथ कमल का कहना है कि वे इस आरामदायक का माहौल का आनंद ले रहे हैं, जो कि टोक्यो ओलंपिक में उनके अनुभव से काफी अलग अनुभव है जो कि कोविड-19 महामारी के दौरान आयोजित किया गया था। गुरुवार को उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हो रहे राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने के लिए उत्सुक हैं।

शरथ राष्ट्रमंडल खेलों में पांच संस्करणों में नौ पदक के साथ सबसे अधिक टेबल टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। उनका कहना है कि बमिर्ंघम कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज उनके लिए सबसे अनोखा और अलग अनुभव है।

शरथ ने एक विशेष बातचीत में आईएएनएस से कहा, यह मेरा पांचवां राष्ट्रमंडल खेल है, लेकिन यहां खेलों के लिए अलग-अलग विलेजों के साथ सबसे अलग है। हमें बैडमिंटन, मुक्केबाजी, नेटबॉल और भारोत्तोलन टीमों के साथ एनईसी गांव में रखा गया है।

215 खिलाड़ियों का भारतीय दल को वेस्ट मिडलैंड्स क्षेत्र के पांच छोटे गांवों में रखा गया है, जो इस बात पर निर्भर करता है कि उनके स्थान कैसे रखे गए हैं।

शरथ ने कहा कि बंटे हुए गांवों के कारण, वह अन्य खेलों के अपने दोस्तों के साथ बातचीत करने से चूक जाएंगे। उन्होंने कहा, मुझे हॉकी के पीआर श्रीजेश या स्क्वैश से सौरव (घोषाल), जोशना (चिनप्पा) और दीपिका (पल्लीक्कल) जैसे अन्य खेलों में मेरे कुछ दोस्तों की कमी खलेगी।

शरथ ने कहा कि कोविड-19 प्रतिबंध कम होने से बर्मिघम में खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे हैं। कोई दैनिक परीक्षण नहीं है और दर्शक भी इस बात खुश हैं।

शरथ ने कहा, यह एक अच्छा अनुभव रहा है और मैं इस बार भी कुछ पदक जीतने की उम्मीद कर रहा हूं।

टेबल टेनिस प्रतियोगिताएं 29 जुलाई को राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र (एनईसी) में टीम प्रतियोगिताओं के प्रारंभिक दौर के साथ शुरू होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.