logo-image

बाइक दुर्घटना में घायल हुए शेन वार्न, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

बाइक दुर्घटना में घायल हुए शेन वार्न, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

Updated on: 29 Nov 2021, 01:45 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न रविवार को एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे। हालांकि उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। वे एहतियात के तौर पर अस्पताल में टेस्ट कराने पहुंचे।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने सोमवार को न्यूज कॉर्प के हवाले से कहा कि, वार्न अपने बेटे जैक्सन के साथ बाइक चला रहे थे, तभी वह गिर गए और 15 मीटर से अधिक दूरी में फिसल गए थे। शेन वार्न का कहना है कि उन्हें स्वास्थ्य में आगे कोई समस्या नहीं हो, इसलिए अस्पताल में डॉक्टरों को दिखाने गए थे।

रिपोर्ट के अनुसार, 52 वर्षीय खिलाड़ी, जिन्होंने 145 टेस्ट खेले हैं और खेल में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। वह बाइक से फिसले और गिरने के दौरान लगी चोट से बचते रहे। वार्न ने न्यूज कॉर्प को बताया, मैं थोड़ा चोटिल हुआ। वार्न 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज के लिए फॉक्स स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम में हिस्सा लेंगे।

हाल ही में, शेन वॉर्न ने स्टीव स्मिथ को एशेज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का उप-कप्तान बनाए जाने पर आलोचनात्मक टिप्पणी की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.