logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Shane Warne Death Case: शेन वॉर्न के दोस्तों, मसाज गर्ल्स और जर्मन महिला को लेकर सस्पेंस!

शेन वॉर्न (Shane Warne) को जब एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था उस वक्त ही उनकी मौत हो गई थी. ऐसे में अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित किया गया था. इसी एम्बुलेंस के पास एक जर्मन महिला थी, जो शेन वॉर्न के शव के पास दिखाई दी थी.

Updated on: 08 Mar 2022, 06:53 PM

highlights

  • शेन वॉर्न की मौत से जुड़ा बड़ा खुलासा
  • दोस्तों ने दिया था सीपीआर
  • वॉर्न के कमरे में मिले थे खून के धब्बे

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) की मौत के मामले में थाई लैंड पुलिस ने भले ही क्लीन चिट दे दी हो और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर इसे प्राकृतिक मौत कहा हो, लेकिन इस मामले में शक गहराता जा रहा है. अब जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि शेन वॉर्न को जब अटैक आया तब उनके साथियों की ओर से उन्हें सीपीआर दिया गया था. इस बीच वॉर्न के मुंह से खून भी निकला था, जिसके धब्बे उनके कमरों में पाए गए.

थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न (Shane Warne) को जब एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था उस वक्त ही उनकी मौत हो गई थी. ऐसे में अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित किया गया था. इसी एम्बुलेंस के पास एक जर्मन महिला थी, जो शेन वॉर्न के शव के पास दिखाई दी थी. ऐसे में थाईलैंड पुलिस ने इस महिला से पूछताछ भी की. वह शेन वॉर्न की फैन थी.

इसके अलावा शेन वॉर्न के सामुजान विला की कुछ सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी पुलिस के हाथ लगी है. इससे खुलासा हुआ है कि शेन वॉर्न की मौत से पहले विला में कुछ महिलाएं आई थीं, जिन्हें मसाज के लिए बुलाया गया था. शेन वॉर्न और उनके दोस्तों ने इन महिलाओं को बुलाया था. इन्हीं महिलाओं में से एक ने खुलासा किया था कि वह जब शेन वॉर्न के कमरे के पास गई, तब कोई आवाज़ नहीं आ रही थी. शेन वॉर्न ने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया था, ऐसे में उसने अपने बॉस को सूचित कर दिया था.

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि जिस वक्त शेन वॉर्न की मौत (Shane Warne Death) की जानकारी मिली, तब चार महिलाएं रिजॉर्ट से निकल रही थीं. इनमें से दो महिलाएं शेन वॉर्न के दोस्तों की मसाज कर रही थीं. हालांकि, शेन वॉर्न के पास कोई महिला नहीं जा सकी थी. इन सब बातों से इतर थाईलैंड पुलिस (Thailand Police) ने साफ किया है कि शेन वॉर्न की मौत में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmarter Report) भी उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक (Shane Warne Heart Attack) ही बता रही है, ऐसे में पुलिस ने आगे किसी पर कोई शक नहीं जताया है.