logo-image

शेन वार्न कोरोना पॉजिटिव, इस टीम के हैं हेड कोच, जानिए अपडेट 

क्रिकेट और क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस बीच अब खबर सामने आई है कि ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व स्‍पिनर शेन वार्न भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. उन्‍हें फिलहाल क्‍वारंटीन में भेज दिया गया है.

Updated on: 02 Aug 2021, 07:41 AM

नई दिल्‍ली :

क्रिकेट और क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस बीच अब खबर सामने आई है कि ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व स्‍पिनर शेन वार्न भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. उन्‍हें फिलहाल क्‍वारंटीन में भेज दिया गया है. शेन वार्न इस वक्‍त इंग्‍लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड लीग में हैं और इस लीग की टीम लंदन स्‍पिरिट के मुख्‍य कोच के तौर पर काम कर रहे हैं. बताया जाता है कि रविवार को शेन वार्न की तबियत खराब हो गई थी, इसके बाद जब उनकी जांच की गई तो वे कोरोना पॉजिटिव निकले. बताया जाता है कि टीम का एक और सदस्‍य भी कोरोना पॉजिटिव है, हालांकि अभी इसकी पुष्‍टि नहीं हो पाई है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : BCCI के सामने एक और मुसीबत, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फेज 2 में...

दुनिया के महान स्‍पिनर्स में शामिल शेन वार्न कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रविवार को सदर्न ब्रेव और स्‍परिट टीम के बीच मैच होना था, इसके पहले शेन वार्न की तबियत खराब हो गई. इसके बाद जब उनकी जांच की गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. क्रिकइन्‍फो की रिपोर्ट में कहा गया है कि शेन वार्न का कोविड टेस्‍ट हुआ जो पॉजिटिव आया है. हालांकि अच्‍छी बात ये है कि शेन वार्न जिस टीम लंदन स्‍पिरिट के साथ जुड़े हुए हैं, उसका और कोई खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं है. इससे टूर्नामेंट पर कोई असर नहीं पड़ेगा. इंग्‍लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट शुरू हुए अभी कुछ ही वक्‍त हुआ है. टूर्नामेंट पिछले साल यानी 2020 में ही शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया था. अब इस साल इसका पहला सीजन खेला जा रहा है. दुनिया भर के बड़े खिलाड़ी इसमें हिस्‍सा ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : टीम इंडिया के मिशन इंग्लैंड का अब होगा आगाज 

टूर्नामेंट में इससे पहले एक और टीम ट्रेंट रॉकेट्स के हेड कोच और जिम्‍बाब्‍वे के पूर्व एंडी फ्लावर भी कोरोना पॉजिटिव आए थे. आगे देखना होगा कि कोरोना वायरल के फैलाव को देखते हुए टूर्नामेंट के आयोजक क्‍या फैसला करते हैं. शेन वार्न फिलहाल एक सप्ताह के लिए क्‍वारंटीन में भेज दिए गए हैं. बाकी खिलाड़यों का भी टेस्‍ट हुआ है. शेन वार्न की गैर मौजूदगी में डेविड रिप्‍ले टीम के हेड कोच की जिम्‍मेदारी निभाएंगे. शेन वार्न की कोचिंग वाली टीम लंदर स्‍पिरिट का प्रदर्शन अभी तक इस टूर्नांमेंट में कुछ खास नहीं रहा है. आने वाले दिनों में टीम कैसा प्रदर्शन करती है, ये भी देखना दिलचस्‍प होगा.