logo-image

Shaheen Afridi: शाहिद अफरीदी के दामाद बने शाहीन अफरीदी, बाबर आजम भी पहुंचे, देखें फोटो-वीडियो

बता दें कि शाहीन और अंशा की चर्चा लंबे समय से चल रही थी. शाहिद अफरीदी ने एक साल पहले ही अपनी बेटी के साथ शाहीन के निकाह को तय किया था लेकिन अंशा शादी से पहले अपनी पढ़ाई को पूरी करना चाहती थीं, जिस कारण शादी में देरी हुई.

Updated on: 03 Feb 2023, 09:29 PM

नई दिल्ली:

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शुक्रवार को निकाह कर लिया. उनका निकाह पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ हुआ है. शाहीन की शादी में उनके रिश्तेदारों के साथ टीम के साथी खिलाड़ी भी नजर आए. बता दें कि शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शाहीन अफरीदी की निकाह की चर्चा लंबे समय से चल रही थी. आखिरकार तेज गेंदबाज ने कराची में अपने परिवार की मौजूदगी में निकाह कर लिया. पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम भी शादी में नजर आए. शाहीन के निकाह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शाहीन के रिश्तेदारों के साथ टीम के साथी खिलाड़ी भी शाहीन को शादी में मौजूद रहे. 

शाहीन अफरीदी ने कबूल किया निकाह

बता दें कि शाहीन और अंशा की चर्चा लंबे समय से चल रही थी. शाहिद अफरीदी ने एक साल पहले ही अपनी बेटी के साथ शाहीन के निकाह को तय किया था लेकिन अंशा शादी से पहले अपनी पढ़ाई को पूरी करना चाहती थीं, जिस कारण शादी में देरी हुई. शाहीन ने हाल ही में खुलासा भी किया था कि वह शुरू से ही अंशा से निकाह करना चाहते थे. हालांकि अब उनका इंतजार पूरा हुआ. निकाह के बाद ससुर-दामाद एक साथ भी नजर आए. वहीं, शाहीन का एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिसमें वह निकाह कुबूल करने के लिए शेरवानी में बैठे हुए हैं.

शाहिद अफरीदी और शाहिद अफरीदी के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. दामाद-ससुर साथ में क्रिकेट खेलते भी नजर आए थे. सोशल मीडिया पर फैंस स्टार तेज गेंदबाज को उनकी शादी की बधाइयां दे रहे हैं. इसके बाद शाहीन ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की लेकिन उस टूर्नामेंट में वह पूरी तरह से फिट नजर नहीं आए, जिसके कारण हाल ही में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए घरेलू सीरीज में हिस्सा नहीं बन पाए.