logo-image
लोकसभा चुनाव

'Virat Kohli दामाद जैसा है हमारा', आखिर Shah Rukh Khan ने क्यों कहा ऐसा?

Shah Rukh Khan Virat Kohli : Ask SRK सेशन के दौरान फैंस के सवालों के जवाब में शाहरुख खान ने विराट कोहली के बारे में जो कहा है वो अपना दिल जीत लेगा.

Updated on: 27 Sep 2023, 09:11 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Virat Kohli : टीम इंडिया की नजर इस वक्त अपने घर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर है. क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ का स्टेज सज गया है. इस टूर्नामेंट का 5 अक्टूबर से आगाज होने वाला है. इस World Cup में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की अहम भूमिका रहने वाली है. विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में हैं. वह टीम इंडिया के सबसे बड़े सितारे में से एक हैं. वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का भी हर कोई दिवाना है. इन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. शाहरुख खान कई बार विराट कोहली की तारीफ कर चुके हैं. अब Shahrukh Khan ने कोहली को अपना दामाद बताया है. 

दरअसल, शाहरुख खान X (पहले ट्विटर) पर Ask SRK सेशन के दौरान फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान एक फैन ने शाहरुख सवाल पूछा. फैन ने लिखा 'Virat Kohli के बारे में कुछ कह दीजिए, हर दिन हमें फैंस की जंग देखने को मिल जाती है. जवान स्टाइल में विराट के बारे में कुछ शब्द हो जाएं'. इस पर शाहरुख ने जो जवाब दिया वो अपना दिल जीत लेगा. किंग खान ने लिखा, 'मैं विराट कोहली से बहुत प्यार करता हूं, वो मेरा अपना है. मैं हमेशा उसकी बेहतरी के लिए प्रार्थना करता हूं, भाई दामाद जैसा है हमारा'.

गौरतलब है कि विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. शाहरुख खान और विराट कोहली कई बार मिल चुके हैं. दोनों साथ में डांस भी किए हैं. आईपीएल के बीते सीजन भी दोनों की मुलाकात हुई थी और मैच के बाद दोनों मैदान पर डांस मूव करते दिखाई दिए थे. 

यह भी पढ़ें: PCB Central Contract : वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी होंगे मालामाल, PCB ने इतनी बढ़ाई सैलरी