logo-image

केकेआर के खिलाफ हार के बावजूद कई सकारात्मक चीजें हुईं : दिल्ली कैपिटल्स कोच

केकेआर के खिलाफ हार के बावजूद कई सकारात्मक चीजें हुईं : दिल्ली कैपिटल्स कोच

Updated on: 29 Sep 2021, 06:00 PM

शारजाह:

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि किसी भी चीज से ज्यादा मायने टीम का प्रयास करना रखता है।

दिल्ली को कोलकाता के खिलाफ मंगलवार को हुए मुकाबले में तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

आमरे ने कहा, हमें पता है कि आईपीएल में उतार-चढ़ाव आते हैं और हमें ऐसे मुकाबले भी मिलते हैं। हालांकि, कोचिंग ग्रुप टीम के प्रयास से खुश है। कठिन स्थिति के बावजूद ऋषभ पंत आखिरी ओवर तक डटे रहे जिसने हमें लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचने में मदद की। गेंदबाजी में भी हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा किया और यह सुनिश्ििचत किया कि केकेआर आसानी से लक्ष्य हासिल नहीं कर सके।

उन्होंने कहा, आवेश खान (3/13) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की। यह मैच के सकारात्मक पहलू हैं। हम देख सकते हैं कि खिलाड़ी दबाव में प्रदर्शन कर रहे हैं।

आमरे ने कहा कि केकेआर के खिलाफ मिली हार टीम को आने वाले मुकाबलों में और भी ज्यादा प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगी।

आमरे ने कहा, जब आप हारते हैं तो आने वाले मुकाबले के लिए और प्रयास करते हैं। सभी मुकाबले महत्वपूर्ण है और हम हर मैच में अपना 100 फीसदी देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.