logo-image

सीएसके का लगातार मैचों में हारना चिंता का विषय : कोच फ्लेमिंग

सीएसके का लगातार मैचों में हारना चिंता का विषय : कोच फ्लेमिंग

Updated on: 10 Apr 2022, 06:05 PM

मुंबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया है कि टीम में आत्मसंदेह बढ़ रहा है और नए कप्तान रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में गत चैंपियन के लगातार चौथे आईपीएल 2022 मैच में हारने के बाद खिलाड़ी थोड़े परेशान हैं।

चार बार के आईपीएल चैंपियन द्वारा एक और खराब प्रदर्शन के कारण सीएसके बोर्ड पर सिर्फ 154 रन बनाने में सफल रहा, मुख्य रूप से मोईन अली द्वारा 35 गेंदों में 48 रन की पारी खाली। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने सीजन की अपनी पहली जीत अभिषेक शर्मा (75) और केन विलियमसन (32) के साथ रन-चेज में स्कोरिंग के साथ की।

फ्लेमिंग ने कहा कि आईपीएल 2022 में सीएसके के खेल का हर पहलू चिंता का विषय था।

कोच ने कहा, प्रत्येक पहलू एक चिंता का विषय है। हम अच्छी तरह से खेलने के लिए सीख रहे हैं। हमारे पास खिलाड़ियों की उपलब्धता के बारे में कुछ मुद्दे हैं और हम खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए देख रहे हैं। इसलिए, हमें अपने खिलाड़ियों और अपनी टीम के आसपास करने के लिए कुछ सीखने को मिला है।

फ्लेमिंग ने कहा, टूर्नामेंट में हम मैच नहीं जीत रहे हैं। आपको थोड़ा आत्मसंदेह मिलता है और खिलाड़ी थोड़ा परेशान हो रहे हैं। इसलिए हमें इसके माध्यम से बहुत जल्दी काम करना होगा और कुछ लय खोजने की कोशिश करनी होगी, जिससे हम वापस पटरी पर लौट सकें।

फ्लेमिंग ने कहा कि दीपक चाहर की अनुपस्थिति एक नुकसान है और उम्मीद है कि एक या दो अच्छे प्रदर्शन से समूह में विश्वास वापस लाने में मदद मिल सकती है।

उन्होंने कहा, ठीक है, मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण पर हमें काम करने की जरूरत है, और आगे बढ़ते हुए हम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में सुधार करते रहेंगे।

कप्तान जडेजा ने कहा था कि टीम 20-25 रन कम बना सकी, हालांकि ऐसे विकेट पर 155 रन खराब नहीं थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.