logo-image

सहवाग (Sahwag) ने कही ऐसी बात तो कैफ (Mohammad Kaif) ने किया नागिन डांस, लोग कर रहे कमेंट

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के नागिन डांस के आजकल खूब चर्चे हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस को देख लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Updated on: 08 Sep 2021, 02:11 PM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के मैच के बाद जितनी चर्चा भारत की जीत की हुई उतनी ही चर्चा अब मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के नागिन डांस की हो रही है. मोहम्मद कैफ ने यह डांस ओवल में भारतीय टीम की जीत की खुशी में किया है. हालांकि यह डांस इतनी आसानी से भी नहीं किया कि टीम जीती हो और कैफ नागिन डांस करने लगे हों. जनाब इससे जुड़ा बड़ा दिलचस्प किस्सा है, जो अब हम आपको बताएंगे. इससे पहले बता दें कि मोहम्मद कैफ ने अपने डांस करने की वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. इसमें उन्होंने शानदार डांस मूव दिखाए हैं.

 

मोहम्मद कैफ अपनी बल्लेबाजी और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. वह ऐसा रिदमिक डांस भी कर सकते हैं, ये बहुत कम लोग ही जानते हैं. उन्होंने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस पेश किया लोगों ने तारीफों की झड़ी लगानी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर कैफ के फैंस उनके डांस की जबर्दस्त तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट किया कैफ भाई, आग लगा दी. किसी ने शानदार इमोजी से उनकी तारीफ की. तो बात आती है कि टीम इंडिया तो कई बार जीत चुकी है लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि मोहम्मद कैफ डांस करने लगे. आखिर सहवाग ने उनसे क्या कहा. 

तो आपको बता दें कि जब ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच चल रहा था तब मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान एक समय मैच रोमांचक हो गया था. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि मैच किस ओर जाएगा. इसी बीच एक दर्शक ने उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने भारत और श्रीलंका की सीरीज के दौरान कमेंट्री करते हूए वादा किया था कि भारत अगर इंग्लैंड में जीत जाती है तो वह नागिन डांस करेंगे. दर्शक के कहते ही वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली और उन्हें अपना वादा पूरा करने को कहा. ऐसे में कैफ ने दोबारा कहा कि अब ओवल में अगर इंडिया जीतती है तो पक्का नागिन डांस करके दिखाएंगे.

भारतीय टीम मैच भी जीत गई और लोगों ने जीत का जश्न भी मना लिया लेकिन नागिन डांस वाली बात दबी रह गई. अब वीरेंद्र सहवाग ने चटकारे लेते हुए उन्हें वादा पूरा करने को कहा. अब कैफ ने अपने वादे के अनुसार भारतीय टीम की जीत की खुशी में नागिन डांस करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर डाल दिया. लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. यहां तक की एक यूजर ने कमेंट में लिख भी दिया कि वाह कैफ भाई, कमेंट्री के दौरान वादा किया और अब पूरा किया. 

बता दें कि भारत औऱ इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है, जिसमें भारत दो मैच जीत चुका है औऱ एक हार चुका है. एक मैच ड्रा हो गया है. पांचवां मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. 

वीओ- 0809 kaif apoorv