logo-image

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की चारों ओर से हो रही वाहवाही, अब इन्होंने बांधे तारीफों के पुल

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग (Virendra sehwag) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की शानदार पारी की तारीफ की है.

Updated on: 18 Jun 2022, 04:25 PM

राजकोट:

Sehwag, Raina praise Dinesh Karthik : भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs south africa) के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) की शानदार अर्धशतक लगने के बाद उन्हें चारों ओर खूब वाहवाही मिल रही है. कार्तिक की पारी की बदौलत टीम इंडिया (Team India) न सिर्फ भारत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया बल्कि टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज 2-2 से बराबरी भी कर ली है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग (Virendra sehwag) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की शानदार पारी की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें : राजकोट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से हराया, सीरीज 2-2 से बराबर

सहवाग (Virendra Sehwag) ने शानदार प्रदर्शन के लिए कार्तिक और आवेश दोनों की सराहना की, जबकि रैना (Suresh Raina) ने टीम इंडिया को शानदार जीत के लिए बधाई दी. चौथे टी20 मैच में कार्तिक ने टी20 में अपना पहला अर्धशतक जमाया जिसकी वजह से भारत ने श्रृंखला के चौथे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से शिकस्त दी. वहीं आवेश खान ने चार विकेट चटकाए और मेजबान टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया. फिलहाल भारत ने श्रृंखला 2-2 से बराबर कर ली है. इस बीच, भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने श्रृंखला में वापसी करने के लिए टीम की प्रशंसा की. पांचवां और अंतिम टी20आई (T20I) रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो जैसा होगा, क्योंकि जो भी टीम यह मुकाबला जीतने में सफल होगी वह इस सीरीज पर कब्जा जमा लेगी.