News Nation Logo
Banner

WTC फाइनल में भारत की हार के बाद सहवाग का मिर्जापुर मीम वायरल

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार पर निराशा व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Jun 2021, 06:49:45 PM
Sehwag Mirzapur meme goes viral

डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की हार के बाद सहवाग का मिर्जापुर मीम वायरल (Photo Credit: IANS)

highlights

  • वीरेंद्र सहवाग ने WTC फाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार पर निराशा व्यक्त की
  • सहवाग ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है
  • मीम 'मिजार्पुर' में मुख्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी को दिखाता है

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने साउथहैंपटन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार पर निराशा व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है. मीम 'मिजार्पुर' में मुख्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी को दिखाता है - जो अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का किरदार निभाते हैं - अंजुम शर्मा को डांटते हैं, जो 'शरद शुक्ला' का किरदार निभाते हैं, जो धारावाहिक में एक प्रतिपक्षी है. सहवाग, टेस्ट में भारत के एकमात्र ट्विन-ट्रिपल सेंचुरियन ने मेम को कैप्शन दिया, आपसे बेहतर उम्मीद किए हम (मुझे आपसे बेहतर उम्मीदें थीं). तब से मीम को 52,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

सहवाग ने केन विलियमसन के लड़कों को भी बधाई दी, जिन्होंने न्यूजीलैंड के दो दशक लंबे आईसीसी ट्रॉफी सूखे को समाप्त किया. वीरू नाम से मशहूर सहवाग ने रॉस टेलर के साथ कीवी कप्तान की एक तस्वीर को ट्वीट किया और लिखा, एक ही देश में 2 साल पहले 50 ओवर के चैंपियन होने से चूक गए, लेकिन जीत गए उद्घाटन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शैली में, बहुत-बहुत बधाई. बिल्कुल योग्य चैंपियन. कीवी टीम को 2019 आईसीसी 50 ओवर विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी. वह मैच सुपर ओर तक खिंचा था.

टेस्ट चैम्पियन न्यूजीलैंड के लिए कोई विजय जुलूस नहीं

सामान्य परिस्थितियों में, विश्व चैंपियन टीम का आगमन, विशेष रूप से जिसने पहली बार ट्राफी जीती है, एक परेड और सार्वजनिक अभिनंदन के साथ होता है लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा परिस्थितियों में टेस्ट चैम्पियनशिप जीतकर लौटी न्यूजीलैंड टीम के लिए कोई विजय जुलूस आयोजित नहीं होगा. इस सप्ताह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को आठ विकेट से हराने वाली कीवी टीम सिंगापुर के रास्ते स्वदेश पहुंचने पर सीधे 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो जाएगी.

इसके अलावा, प्लेइंग इलेवन के चार सदस्य - कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज काइल जैमीसन, सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोमे टी-20 ब्लास्ट खेलने के लिए इंग्लैंड में रहेंगे. टीम के बाकी 11 सदस्य और सहयोगी स्टाफ के आठ सदस्य शनिवार सुबह न्यूजीलैंड पहुंचेंगे.

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी क्रिस व्हाइट ने मीडिया में कहा, हमने अभी तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया है, लेकिन हम निश्चित रूप से उन्हें मनाने के लिए किसी न किसी रूप में उन्हें एक साथ लाना चाहेंगे. मुझे नहीं लगता कि कोई परेड होगी.

First Published : 25 Jun 2021, 06:49:45 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.