News Nation Logo
Banner

न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने आपस में रचाई शादी

दोनों देशों के खिलाड़ियों की शादी की तस्वीर जैसे ही मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वैसे ही इस कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 19 Apr 2019, 11:43:28 AM
न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने आपस में की शादी

न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने आपस में की शादी

नई दिल्ली:

क्रिकेट में अक्सर दो देशों के बीच तकरार देखने को मिलती है लेकिन इस बार दो खिलाड़ियों ने ऐसा किया कि न्यूजीलैंड (New Zealand) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) क्रिकेट के बीच प्रेम का संबंध स्थापित हो गया है. दरअसल न्यूजीलैंड (New Zealand) की महिला क्रिकेटर हेली जेनसन (Hayley Jensen) और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर निकोला हैनकॉक (Nicola Hancock) ने शादी कर ली है. दोनों देशों के खिलाड़ियों की शादी की तस्वीर जैसे ही मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वैसे ही इस कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मेलबर्न स्टार्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को शेयर करते हुए इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई दी.

और पढ़ें: IPL 12, DC vs MI: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले क्रुणाल पांड्या

गौरतलब है कि यह पहला पहला महिला क्रिकेटरों का जोड़ा नहीं है, जिसने शादी की है. इससे पूर्व पिछले जुलाई 2018 में साउथ अफ्रीका (South Africa) की महिला क्रिकेटर डेन वैन निकेर्क ने अपनी टीम की ही खिलाड़ी मैरीजाने कैप से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था.

मैरीजाने साउथ अफ्रीका की टीम में फास्ट बोलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलती हैं, वहीं 25 साल की वैन निकेर्क स्पिन ऑलराउंडर हैं.

और पढ़ें: IPL 12, DC vs MI: कोटला के मैदान पर अमित मिश्रा ने रचा इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि निकोला हैनकॉक (Nicola Hancock) महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा हैं. वह ऑस्ट्रेलिया (Australia) की ओर से घरेलू क्रिकेट में खेलती हैं जबकि हेली जेनसन (Hayley Jensen) न्यूजीलैंड (New Zealand) की तेज गेंदबाज हैं. वह इंटरनैशनल टीम के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच खेल चुकी हैं. उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) में 2015 से समलैंगिक विवाह वैध है.

First Published : 19 Apr 2019, 11:35:37 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो