logo-image

एफसी गोवा के मुख्य कोच बनाए गए कार्लोस पेना

एफसी गोवा के मुख्य कोच बनाए गए कार्लोस पेना

Updated on: 16 Apr 2022, 08:25 PM

गोवा:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा ने पूर्व खिलाड़ी कार्लोस पेना को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है। इस बारे में क्लब ने शनिवार को जानकारी दी।

क्लब के साथ एक खिलाड़ी के रूप में ट्रॉफी से भरपूर स्पेल खत्म करने के दो साल बाद गोवा के 38 वर्षीय खिलाड़ी की वापसी हुई।

एफसी गोवा की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए पेना ने कहा, मैं मुख्य कोच के रूप में एफसी गोवा में वापस आकर खुश हूं। यह एक बहुत ही आसान निर्णय था और जबकि मेरे लिए अल्बासेटे में एक बड़ी भूमिका चुनने के प्रस्ताव थे। स्पेन के अन्य क्लबों में एफसी गोवा की कमान संभालने का प्रस्ताव इतना अच्छा था कि इसे आगे मना नहीं किया जा सकता था।

उन्होंने कहा, पिछले दो सत्रों में युवा टीमों के सहायक कोच और मुख्य कोच के रूप में काम करने के बाद मेरा मानना है कि यह मेरे लिए एकदम सही मौका है। हर कोई इस क्लब के लिए मेरे प्यार और हमारे द्वारा साझा किए गए इतिहास को जानता है। मेरा एकमात्र ध्यान अब एफसी गोवा शीर्ष पर ले जाना है। मैं यहां कड़ी मेहनत करने और क्लब में अधिक सफलता लाने के लिए हूं और मैं शुरूआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

एफसी गोवा के अध्यक्ष अक्षय टंडन ने भी नियुक्ति पर खुशी जताई। टंडन ने कहा, हम अपने मुख्य कोच के रूप में एफसी गोवा में कार्लोस पेना का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। कार्लोस एक लीडर हैं। उनके पास ज्ञान का खजाना है और क्लब और फुटबॉल के हमारे दर्शन की एक महान समझ है।

उन्होंने आगे कहा, हमारा मानना है कि यह उसके लिए वापसी का सही समय है और खुश है कि उन्होंने यहां आने का निर्णय लिया है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि वह और उनकी पूरी कोचिंग टीम के पास वह समर्थन है, जिसकी उन्हें बड़ी सफलता के लिए आवश्यकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.