logo-image

एशेज के लिए ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर की तलाश इंगलिस और कैरी तक सीमित: रिपोर्ट

एशेज के लिए ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर की तलाश इंगलिस और कैरी तक सीमित: रिपोर्ट

Updated on: 28 Nov 2021, 01:00 PM

सिडनी:

आठ दिसंबर से ब्रिस्बेन के गाबा में शुरू होने वाले पहले एशेज टेस्ट के लिए सिर्फ 10 दिनों बचे हैं लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अभी यह तय नहीं किया है कि टिम पेन के बाद सीरीज के लिए टीम में विकेटकीपर कौन होगा। कथित तौर पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम की खोज सिर्फ कीपर एलेक्स कैरी और जोश इंगलिस तक सीमित रह गई है।

रविवार को हेराल्ड सन के हवाले से कहा गया है कि सेन डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है, जॉर्ज बेली, जस्टिन लैंगर और टोनी डोडेमाईड का तीन सदस्यीय पैनल यह फैसला करेगा कि ऑस्ट्रेलियाई का अगला विकेटकीपर कौन होगा।

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने हाल ही में हेराल्ड सन के लिए अपने कॉलम में लिखा था कि विकेटकीपर के लिए उनका वोट 26 वर्षीय खिलाड़ी जोश इंगलिस को जाएगा, जो यूनाइटेड किंगडम में पैदा हुआ था और 14 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया चला गया था।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर इयान हीली ने भी खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें एक मौका दिया जा सकता है, हालांकि उन्होंने कैरी को विकेटकीपर का पद दिए जाने से इंकार नहीं किया है।

उन्होंने कहा ठीक है, मुझे लगता है कि कैरी निश्चित रूप से इस भूमिका को निभा सकता है। अगर जॉर्ज बेली (चयनकर्ताओं के सीए अध्यक्ष) और उनके चयनकर्ता कहते हैं, युवा खिलाड़ी को टीम में जगह देंगे, तो मेरा इशारा जोश इंगलिस की तरफ जाता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.