logo-image

ब्राजील-अर्जेंटीना मैच से पहले स्कोलोनी ने मेसी की चोट की आशंका को किया कम

ब्राजील-अर्जेंटीना मैच से पहले स्कोलोनी ने मेसी की चोट की आशंका को किया कम

Updated on: 05 Sep 2021, 01:25 PM

साओ पाउलो:

अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने कहा है कि वह ब्राजील के खिलाफ फीफा विश्व कप क्वालीफायर के लिए अपने शुरूआती लाइनअप में कई बदलाव कर सकते हैं, लेकिन कप्तान लियोनेल मेसी की फिटनेस के बारे में साफ तरीके से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

साओ पाउलो के कोरिंथियंस एरिना में रविवार को अर्जेंटीना ने काराकस में वेनेजुएला को 3-1 से हराया और ब्राजील ने दक्षिण अमेरिकी क्वालीफायर के सातवें मैच में सैंटियागो में चिली को 1-0 से हराया।

स्कोलोनी ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉंफ्रेंस में बताया, मैचों के बीच कम अंतराल के कारण कुछ बदलाव करने का विचार है। हम इस आधार पर फैसला करेंगे कि खिलाड़ी ट्रेनिंग के बाद कैसे होंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्कालोनी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि 34 वर्षीय खिलाड़ी मेस्सी मैच का हिस्सा होंगे।

वेनेजुएला के साथ मैच के दौरान मेस्सी को बाएं घुटने के ठीक नीचे चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें खड़े होने में लगभग पांच मिनट लग गए।

स्कोलोनी ने कहा, लियो ठीक है, यह एक बड़ा डर था, लेकिन वह अभयास में भाग लेगा और हम पिच पर जानेंगे कि क्या वह 100 प्रतिशत ठीक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.