logo-image

एससी ईस्ट बंगाल ने की आईएसएल 2021-22 सीजन के लिए 33 खिलाड़ियों की घोषणा

एससी ईस्ट बंगाल ने की आईएसएल 2021-22 सीजन के लिए 33 खिलाड़ियों की घोषणा

Updated on: 08 Nov 2021, 10:05 PM

कोलकाता:

एससी ईस्ट बंगाल ने सोमवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021/22 सीजन के लिए 33 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें पिछले सीजन के गोल्डन ग्लव विजेता और गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य एटीके मोहन बागान की टीम में आए हैं।

इसके अलावा, रेड और गोल्ड ब्रिगेड के पास आदिल खान जैसे डिफेंस को मजबूती देने के लिए मौजूद हैं और राजू गायकवाड़ क्लब के साथ अपने करार को बढ़ाने के बाद जुड़ेंगे।

एससी ईस्ट बंगाल के मुख्य कोच जोस मैनुअल डियाज ने कहा, टीम में संतुलन बनाने के लिए युवाओं और अनुभव खिलाड़ियों को एक साथ रखा गया है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो इसकी शुरुआत से लीग में रहे हैं। विदेशी खिलाड़ी भी बड़े स्तर पर खेले हैं और हमें विश्वास है कि इस टीम में अच्छे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी शामिल हैं।

पूर्व पर्थ ग्लोरी स्टार डिफेंडर और ऑस्ट्रेलियाई सेंटर बैक टोमिस्लाव मसेर्ला मार्शल को मजबूती प्रदान करेंगे, इसके साथ ही क्रोएशियाई अंडर-21 राष्ट्रीय टीम स्टॉपर फ्रेंजो प्रसे भी इसके हिस्सा होंगे।

मिडफील्ड के रूप में भारत अंडर-23 अंतर्राष्ट्रीय अमरजीत सिंह कियाम मजबूती प्रदान करेंगे, जिन्हें अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद रफीक, जैकीचंद सिंह और विकास जायरू का साथ मिलेगा।

नाइजीरियाई स्ट्राइकर डेनियल चीमा चुकवु, तीन बार के नॉर्वेजियन फस्र्ट डिवीजन लीग विजेता मोल्डे एफके के साथ, एससी ईस्ट बंगाल के लिए स्ट्राइकर लाइन को संभालेंगे। वहीं, क्रोएशिया के फॉरवर्ड एंटोनियो पेरोसेविक और भारतीय फुटबॉल टीम के अनुभवी खिलाड़ी बलवंत सिंह उनका साथ देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।

टीम :

गोलकीपर : अरिंदम भट्टाचार्य, शंकर रॉय और सुवम सेन।

डिफेंडर : डेनियल गोम्स, जॉयनर लौरेंको, राजू गायकवाड़, आदिल खान, हीरा मंडल, अंकित मुखर्जी, गौतम सिंह, टोमिस्लाव मरसेला, फ्रेंजो प्रसे, सरिनो फर्नाडीस और आकाशदीप सिंह।

मिडफील्डर : जैकीचंद सिंह, सौरव दास, अंगौसाना वेंगबाम, अमरजीत सिंह कियाम, मोहम्मद रफीक, लालरिनलियाना हनमते, विकास जायरू, अमीर दर्विसेविक, डैरेन सिदोएल, रोमियो फर्नाडीस, सोंगपू सिंगसिट और लोकेन मेती।

फोर्रवर्ड : बलवंत सिंह, थोंगखोसिम हाओकिप, नाओरेम महेश, सिद्धांत शिरोडकर, डेनियल चीमा चुकवु, एंटोनियो पेरोसेविक और सुभा घोष।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.