News Nation Logo

सौरभ गांगुली ने विराट कोहली और रोहित को दिए यह सुझाव

BCCI का अध्यक्ष पद संभालने के बाद सौरभ गांगुली ने चयनसमिति की बैठक से इतर गुरुवार को यहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 25 Oct 2019, 03:15:34 PM
सौरभ गांगुली

सौरभ गांगुली (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुम्बई:

BCCI का अध्यक्ष पद संभालने के बाद सौरभ गांगुली ने चयनसमिति की बैठक से इतर गुरुवार को यहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की. बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की की गई. सूत्रों के मुताबिक बैठक में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य को लेकर भी चर्चा की गई. हालांकि इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. इस बैठक में कोच रवि शास्त्री शामिल नहीं थे. अगले महीने ईडन गार्डंस पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान सौरभ गांगुली और रवि शास्त्री के बीच मुलाकात हो सकती है.

बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक सौरभ गांगुली अध्यक्ष बनने के बाद टीम इंडिया के कप्तान और उपकप्तान से मिलना चाहते थे. बैठक में टीम की योजनाओं को लेकर चर्चा की गई. बैठक में अध्यक्ष ने कुछ सुझाव दिए हैं. बैठक की तस्वीरों को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है. 

ट्विटर पर लिखा गया कि सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान. बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई.' रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 25 Oct 2019, 03:15:34 PM