News Nation Logo

सिद्धू मूसेवाला जैसी हरकत करने लगा ये खिलाड़ी, वो भी मैदान पर, देखिए वीडियो

क्रिकेट के मैदान पर तमाम खिलाड़ियों का जश्न मनाने का अंदाज बहुत जुदा होता है लेकिन इस बार भारत का एक खिलाड़ी अपने रिकॉर्ड से ज्यादा जश्न मनाने के तरीके की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर खिलाड़ी का वीडिया काफी वायरल हो रहा है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 24 Jun 2022, 08:25:52 AM

दिल्ली:  

मैदान पर खिलाड़ी खुशी में तमाम तरह से जश्न मनाते हैं. चाहे शतक लगाना हो या विकेट लेना, मैदान पर जश्न मनाने का मजा अलग ही होता है. तमाम खिलाड़ी अलग-अलग अंदाज में जश्न मनाते हैं लेकिन भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसका जश्न मनाने का अंदाज चर्चा में आ गया है. खिलाड़ी ने मैदान पर ही पंजाबी गायक दिवंगत सिद्धू मूसेवाला जैसा एक्शन दिखाया. बात हो रही है भारत के रणजी खिलाड़ी सरफराज खान की. सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में मुंबई की ओर से पहली पारी में शानदार शतक जड़ा. रणजी ट्रॉफी 2022 में यह सरफराज का चौथा शतक है. यही नहीं, इस सीजन में रणजी में सबसे ज्यादा रन अभी तक सरफराज ने ही बनाए हैं. गुरुवार को शतक जड़ने के बाद खुशी में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला जैसा एक्शन किया. उनके इस एक्शन को दिल्ली कैपिटल्स सहित तमाम क्रिकेट प्रेमियों ने ट्वीट भी किया है.

इसे भी पढ़ें: IND vs LEI: विराट कोहली नहीं कर पाए जो रुट का नकल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले की अभी तक जांच चल रही है. दावा तो यहां तक किया जाता है कि हत्या बदला लेने के लिए की गई थी क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की राजनीतिक कनेक्शन भी थे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस जश्न मानने की तरीके के बारे में जब सवाल किया गया तो सरफराज ने कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला के फैन हैं. 

वहीं, रणजी ट्रॉफी फाइनल की बात करें तो मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 374 रन बनाए. इसमें 134 रन सरफराज खान के ही थे. मध्य प्रदेश अपनी पहली पारी की बैटिंग कर रही है. 

First Published : 24 Jun 2022, 08:23:06 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.