logo-image

सारा को सचमुच डेट कर रहे हैं शुभमन? वीडियो में मुंह छिपाते कैप्चर हुईं मिस तेंदुलकर

Shubman Gill Sara Tendulkar : क्या सचमुच सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? एक वीडियो सामने आई है, जिसके बाद फिर से इनके रिश्ते की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं...

Updated on: 21 Jan 2024, 08:57 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill Sara Tendulkar : टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर काफी वक्त से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है, लेकिन, अब तक इन दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी साधी हुई है. मगर, इस बीच सारा तेंदुलकर और शुभमन की बहन शाहनील गिल को एक साथ देखा गया, जिसके बाद से एक बार फिर शुभमन और सारा के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है.

सारा तेंदुलकर और शाहनील हुईं स्पॉट

सोशल मीडिया पर इस वक्त शुभमन गिल की बहन शाहनील और सारा तेंदुलकर एक साथ दिखीं. दरहअसल, सारा और शाहनील गिल को रविवार को एक साथ पैपराजी ने स्पॉट किया है. साथ ही दोनों की कई फोटोज भी वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में सारा तेंदुलकर ब्लैक कलर की एलिगेंट ड्रेस में हैं, वहीं शाहनील ने स्टाइलिश ग्रे कलर का टॉप पहना है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस सारा और शुभमन के रिलेशनशिप पर बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पैपराजी का कैमरा देखती हैं, वैसे ही सारा अपना मुंह छिपाने लगती हैं और वह कैमरे से बचने की कोशिस कर रही हैं. 

लंबे वक्त से आ रही हैं डेटिंग की खबरें

पिछले काफी वक्त से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं. कई बार सारा टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची हैं, तब-तब उनका नाम शुभमन के साथ जोड़ा गया है. इतना ही नहीं जब गिल मैदान पर होते हैं, तो स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी उन्हें सारा के नाम से चिढ़ाते हैं. बताते चलें, शुभमन अब इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे. वह हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : आईपीएल में KKR रिंकू सिंह को देती है इतनी मामूली सैलरी, जानकर चौक जाएंगे आप