logo-image

Sara Tendulkar : वेलेंटाइन्स डे पर सारा तेंदुलकर ने रेड हॉट ड्रेस में दिए पोज, फैंस हुए घायल

Sara Tendulkar : 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर सारा तेंदुलकर लाल रंग की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत फोटोज शेयर कीं. उनकी इस फोटो पर फैंस के कमेंट्स आने बंद ही नहीं हो रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2024, 12:35 PM

नई दिल्ली:

Sara Tendulkar : भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बीच 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने लाल रंग की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत फोटोज शेयर कीं. उनकी इस फोटो पर फैंस के कमेंट्स आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. हर कोई सारा की स्माइल और उनके लुक की तारीफ कर रहा है. साथ ही कई यूजर्स एक बार फिर उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल से जोड़ते दिख रहे हैं. 

सारा तेंदुलकर ने शेयर किया पोस्ट

सारा तेंदुलकर ने वैलेंटाइन डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज पोस्ट की. इन फोटोज में सारा रेड कलर की ड्रेस पहने दिखीं और साथ ही उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में सारा को देखकर सभी के होश उड़ गए. हां, इन फोटोज को देखकर हर फैन के जहन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर इतना तैयार होकर सारा जा कहां रही हैं. इस लुक पर सारा को खूब तारीफें मिल रही हैं. तारीफ करने वालों में ऑरी, मसाबा गुप्ता सहित कईसेलिब्रिटी भी मौजूद थे.

बता दें, सारा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर खूबसूरत फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- It’s ♥️ day... यानि ये प्यार का दिन है. अब ये तो सारा ही जानती हैं कि उन्होंने ये पोस्ट किसके लिए शेयर किया है, क्योंकि नाम किसी का मेंशन नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

शुभमन गिल के साथ जुड़ता है सारा का नाम

सारा तेंदुलकर का नाम अक्सर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है. कई मौकों पर पैपराजी ने इन दोनों को साथ में कैप्चर भी किया है. मगर, अब तक इन दोनों ने ही रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है. मगर, रिपोर्ट्स की मानें, तो ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर, जब भी सारा टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचती हैं, तो सोशल मीडिया पर उन्हें सारा के नाम से चिढ़ाया जाता है. इतना ही नहीं फैंस शुभमन गिल को भी सारा के नाम से काफी ट्रोल करते हैं. फिर चाहें वो मैदान पर हो या कहीं बाहर.