News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

गुजरात टाइटंस से हारने के बाद आरसीबी के मुख्य कोच बांगर ने जताया अफसोस

गुजरात टाइटंस से हारने के बाद आरसीबी के मुख्य कोच बांगर ने जताया अफसोस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 01 May 2022, 02:15:01 PM
Sanjay Bangar

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगर अपने बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म में वापसी से काफी खुश होंगे, लेकिन बेंगलोर की टीम ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ छह विकेट से हार गई।

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने हार का श्रेय टीम में हुई चूक के कुछ अवसरों को दिया है। कोहली ने 58 रन की पारी खेली, जबकि रजत पाटीदार ने 32 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों की मदद से टीम ने छह विकेट खोकर 170 रन का स्कोर खड़ा किया।

वहीं, गुजरात टायटंस ने 19.3 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया, जिसमें डेविड मिलर (नाबाद 39) और राहुल तेवतिया (नाबाद 43) की धुंआधार पारी की वजह से टीम को लक्ष्य हासिल करने में मदद मिली।

बांगर ने कहा, मैच ने कई रुख बदले। कहीं आरसीबी की तरफ झुका तो कहीं गुजरात की तरफ झुका, लेकिन एक समय ऐसा लग रहा था कि गुजरात मैच को गंवा देगी। मगर जिस तरह से बल्लेबाजों ने अपनी काबिलयत दिखाई वह वाकई काबिले तारीफ है। हालांकि, तेवतिया ने मैच को यहां पहली बार अंतिम रुप नहीं दिया है। उन्होंने 2 से 3 बार टीम को जीताने में अहम योगदान दिया है।

उन्होंने आगे कहा, कुछ मौके आरसीबी ने गंवा दिए, जैसे गेंदबाज वानिंदु हसरंगा की गेंद डेविड मिलर के स्टंप से मिलीमीटर तक छूने से चूक गई और मोहम्मद सिराज की यॉर्कर पर जब उन्होंने एलबीडब्ल्यू के लिए अपील की तो जिसे ठुकरा दिया गया था।

बांगर ने अफसोस जताया, आरसीबी शुरुआत में काफी अच्छा खेली, लेकिन अगर वे सात से दस रन और बनाते तो शायद जीत की उम्मीद की जा सकती थी।

बांगर ने कहा कि यह मैच खिलाड़ियों के लिए एक सीखने का अनुभव था क्योंकि टीम मामूली अंतर से पीछे रह गई।

खिलाड़ी आगे इन चीजों पर और अधिक ध्यान दे सकते हैं, जैसे हम 10 रन और कैसे प्राप्त कर सकते हैं? हम मैदान में छह रन कैसे रोक सकते हैं? गेंदबाजी में क्या बदलाव कर सकते हैं? यह वह सारी चीजें हैं जिनकी हम समीक्षा करेंगे और हम अगले मैच में उनमें सुधार करने के लिए काम करेंगे।

आरसीबी वर्तमान में 10 मैचों के बाद अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, जिसने पांच मैच जीते हैं और पांच हारी है, जबकि गुजरात टाइटंस नौ मैचों में आठ जीत के साथ शीर्ष पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 01 May 2022, 02:15:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.