logo-image

संजय बांगर बने आरसीबी के मुख्य कोच

संजय बांगर बने आरसीबी के मुख्य कोच

Updated on: 09 Nov 2021, 01:00 PM

बेंगलुरू:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार को भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर को इस आकर्षक लीग के 2022 सीजन के लिए फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की।

बांगर न्यूजीलैंड के माइक हेसन से बागडोर संभालेंगे, जो क्रिकेट संचालन निदेशक के रूप में अपनी मौजूदा भूमिका में टीम के साथ बने रहेंगे। हेसन ने यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए मुख्य कोच की अतिरिक्त भूमिका निभाई थी।

आरसीबी में अपनी नई भूमिका के बारे में बोलते हुए, बांगर ने कहा, मुख्य कोच की क्षमता में इस तरह के एक महान फ्रेंचाइजी की सेवा करने का यह एक महान अवसर है। मैंने टीम में कुछ असाधारण और प्रतिभाशाली सदस्यों के साथ काम किया है। आईपीएल मेगा नीलामियों और इसके बाद के सीजन के साथ बहुत काम करने की जरूरत है, लेकिन मुझे यकीन है कि प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ के निरंतर समर्थन के साथ, हम कर सकते हैं।

बांगर की नियुक्ति के बारे में बोलते हुए, आरसीबी के अध्यक्ष प्रथमेश मिश्रा ने कहा, संजय बांगड़ एक बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में हमारे सहयोगी स्टाफ का हिस्सा रहे हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ काम करने के बाद, एक खिलाड़ी और बल्लेबाजी कोच दोनों के रूप में अनुभव का खजाना लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि वह अपने अनुभव को सामने लाने और टीम की क्षमता को अधिकतम करने में सक्षम होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.