logo-image

Shoaib Malik Wedding : क्या सानिया के साथ बिना तलाक के ही शोएब ने की शादी? जानें क्या है सच्चाई

Shoaib Malik Sania Mirza : सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं. लेकिन अब शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन क्या शोएब और सानिया की तलाक अभी तक नहीं हुई है?

Updated on: 20 Jan 2024, 01:27 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Malik Third Wedding : पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. शोएब और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. काफी वक्त से दोनों की तलाक की अफवाहें सामने आ रही थी, लेकिन अभी तक सानिया और शोएब के बीच तलाक हुआ है या नहीं, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है.

शोएब और सानिया के तलाक की अफवाहें लगाकर उड़ रही थी , लेकिन इन दोनों ने अभी तक अपने तलाक को लेकर किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की है. हालांकि शोएब ने अब शादी कर ली है. शोएब मलिक ने अपने एक्स (ट्विटर) और इंस्टा हैंडल पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं., इन फोटोज में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. आज शनिवार, 20 जनवरी को शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’  बता दें कि सना पाकिस्तान के कई टीवी शो में हिस्सा ले चुकी हैं. वे ऐ मुश्त-ए-खाक और डंक समेत कई शो में नजर आई हैं. सना कई गानों में भी दिख चुकी हैं.

Shoaib Malik की ये तीसरी शादी है. वहीं सना भी दूसरी बार शादी कर रही हैं. सना तलाकशुदा हैं. सना 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और तलाक हो गया. वहीं शोएब की बात करें तो उन्होंने सानिया से 2010 में शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ रिश्ते में थे. आयशा ने खुद सामने आकर बताया था कि वे शोएब की पहली पत्नी हैं. 

कुछ दिन पहले ही तलाक की खबरें वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा ने एक तंजभरा पोस्ट जारी किया था.  उन्होंने लिखा, ‘शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. कर्ज में डूबना मुश्किल है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. बातचीत मुश्किल है और न करना भी मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा मुश्किल रहेगी. लेकिन हम मेहनत करना चुन सकते हैं. समझदारी से चुनें.’