logo-image

एडिलेड इंटरनेशनल : सानिया मिर्जा और नादिया किचेनोक को सेमीफाइनल में मिली हार

एडिलेड इंटरनेशनल : सानिया मिर्जा और नादिया किचेनोक को सेमीफाइनल में मिली हार

Updated on: 07 Jan 2022, 06:50 PM

एडिलेड:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी यूक्रेनी जोड़ीदार नादिया किचेनोक शुक्रवार को एडिलेड इंटरनेशनल में महिला युगल सेमीफाइनल से हारकर बाहर हो गईं। ऑस्ट्रेलिया की बार्टी और स्टॉर्म सैंडर्स ने सानिया-नादिया की जोड़ी को मैच में 6-1, 2-6, 10-8 से शिकस्त दी।

भारत-यूक्रेन की जोड़ी पहले सेट में जल्दबाजी में 6-1 से पीछे हो गईं। हालांकि, सानिया-नादिया ने दूसरे सेट में जोरदार वापसी करते हुए लगातार 6-2 से जीत दर्ज की। सुपर टाई-ब्रेक में सानिया-नादिया की जोड़ी ने अंतिम कुछ बिंदुओं में गति खो दी, जिससे उन्हें 10-8 से हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले, सानिया और नादिया ने 55 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिकी शेल्बी रोजर्स और ग्रेट ब्रिटेन की हीथर वाटसन को 6-0, 1-6, 10-5 से हराया था।

पहले दौर में भारत-यूक्रेनी जोड़ी ने दूसरी वरीयता प्राप्त गैब्रिएला डाब्रोवस्की और गिउलिआना ओल्मोस को 1-6, 6-3, 10-8 से मात दी थी।

एडिलेड इंटरनेशनल 17 जनवरी को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन के शुरू होने से पहले खेला जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.