News Nation Logo
Banner

एलसीएल : एशिया लायंस की टीम में शोएब अख्तर, जयसूर्या और अफरीदी हुए शामिल

एलसीएल : एशिया लायंस की टीम में शोएब अख्तर, जयसूर्या और अफरीदी हुए शामिल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Dec 2021, 05:45:02 PM
Sanath Jayauriya

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलसीएल) ने गुरुवार को घोषणा की है कि क्रिकेटर शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी और सनथ जयसूर्या एशिया लायंस टीम के लिए खेलेंगे।

एलसीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा कि ये खिलाड़ी एशिया लायंस टीम के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

रहेजा ने कहा, इस टीम में शामिल सभी खिलाड़ी बेहतरीन हैं। शोएब अख्तर को गेंदबाजी और जयसूर्या को बल्लेबाजी करते देखने के लिए प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। क्रिकेट के मैदान पर यह खिलाड़ी एक बार फिर से उतरने के लिए तैयार हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, इस पेशकश से एक जबरदस्त क्रिकेट देखने को मिलेगी। पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के शेरों का एक टीम में एक साथ आना निश्चित रूप से अन्य दो टीमों के लिए चुनौती होगी। मैं आपको बताता हूं कि वे पूर्ण चैंपियन हैं और अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब मलिक सभी एक टीम में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में बड़ा धमाका होने वाला है।

एशिया लायंस में शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालुविथाराना, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर गुल, अफगान खान और असग खान शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Dec 2021, 05:45:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.