logo-image

आईपीएल 2021 : सैमसन ने खेली शानदार पारी, हैदराबाद को जीत के लिए चाहिए 165 रन (लाड-2)

आईपीएल 2021 : सैमसन ने खेली शानदार पारी, हैदराबाद को जीत के लिए चाहिए 165 रन (लाड-2)

Updated on: 28 Sep 2021, 12:50 AM

दुबई:

कप्तान संजु सैमसन (82) के शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 165 रनों का लक्ष्य दिया। राजस्थान के कप्तान संजु सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए।

हैदराबाद की ओर से सिद्दार्थ कौल ने दो विकेट लिए जबकि संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, राजस्थान की शुरुआत खराब रही सलामी बल्लेबाज एविन लुईस छह रन बनाकर आउट हो गए। भुवनेश्वर कुमार ने लुईस को आउट कर राजस्थान को पहला झटका दिया। इसके बाद यशस्वी जायसवाल ने सैमसन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को संदीप शर्मा ने जायसवाल को आउट कर तोड़ा। जायसवाल ने 23 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन बनाए। जायसवाल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए लियम लिविंगस्टन ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और चार रन बनाकर आउट हो गए।

सैमसन का साथ देने आए महिपाल लोमरोर, दोनो ने टीम की पारी को आगे बढ़ाते हुए 55 गेंदों मे 84 रनों की साझेदारी की। इस शानदार साझेदारी को कौल ने सैमसन को आउट कर तोड़ा। सैमसन ने 57 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। इसके बाद रियान पराग (0) रन बनाए, जबकि एक ओर से लोमरोर ने 28 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 29 रन बनाए और राहुल तेवतिया बिना खाता खोले नाबाद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.