logo-image

ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम के लिए भेजा संदेश

ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम के लिए भेजा संदेश

Updated on: 26 Jan 2022, 08:30 PM

मुंबई:

ऑस्ट्रेलिया की स्ट्राइकर सैम केर ने बुधवार को भारतीय महिला फुटबॉल टीम के लिए एक संदेश भेजा, जो कैंप में कोरोना मामलों के कारण एएफसी महिला एशियाई कप से बाहर हो गई थीं।

शॉर्ट वीडियो में, सैम भारतीय टीम से कह रही थीं कि दुर्भाग्यपूर्ण रूप से आपका बाहर जाना दुखद है, लेकिन उसी मजबूती से वापसी करने पर ध्यान केंद्रित करें।

चल रहे 2022 एएफसी महिला एशियाई कप के भारत मेजबान है। उनको 12 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा, क्योंकि टीम चीनी ताइपे के खिलाफ अपने दूसरे ग्रुप ए मैच के लिए आवश्यक 13 खिलाड़ियों को मैदान में उतारने में असमर्थ थी।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सैम ने कहा, नमस्कार लड़कियों, यह ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम से सैम केर है। बस आप लोगों को एक संदेश भेजना चाहती थी और कहना चाहती थी कि आप लोग जिस स्थिति में हैं, उसके लिए मुझे बहुत खेद है। मैं आप लोगों के लिए बहुत निराश हूं, मुझे पता है कि आपने इस टूर्नामेंट के लिए कड़ी मेहनत की है। इसे उसी मजबूती के साथ वापसी करने पर ध्यान लगाए।

टूर्नामेंट में शीर्ष स्कोरर रहने वाली सैम ने कहा, मैं आप लोगों के साथ खेलने की उम्मीद कर रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उम्मीद है कि भविष्य में हम मिलेंगे। आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.