News Nation Logo

सलिल अंकोला मुंबई के मुख्य चयनकर्ता बने 

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलिल अंकोला को आगामी घरेलू सीजन के लिए मुंबई का नया मुख्य चयनकर्ता चुना गया है. घरेलू सीजन अगले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के साथ शुरू हो रहा है.

Bhasha | Updated on: 17 Dec 2020, 12:09:20 PM
salil ankola

salil ankola Twitter (Photo Credit: salil ankola Twitter)

मुंबई :

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलिल अंकोला को आगामी घरेलू सीजन के लिए मुंबई का नया मुख्य चयनकर्ता चुना गया है. घरेलू सीजन अगले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के साथ शुरू हो रहा है. करीब 52 साल के सलिल अंकोला ने भारत के लिए एकमात्र टेस्ट मैच में दो विकेट चटकाए थे. उन्होंने 20 वनडे भी खेले, जिसमें 13 विकेट झटके थे. घरेलू क्रिकेट में सलिल अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा था. 

यह  भी पढ़ें : दिनेश कार्तिक, मुरली विजय और विजय शंकर संभावितों की टीम में शामिल 

चयन समिति के अन्य सदस्य संजय पाटिल, रविंद्र ठाकेर, जुल्फिकार पार्कर और रवि कुलकर्णी हैं. मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने विज्ञप्ति में कहा है कि एमसीए की क्रिकेट सुधार समिति ने 2020-21 सत्र (31 मार्च 2021 को समाप्त होने वाला सत्र) के लिए सीनियर चयन समिति के लिए सलिल अंकोला (चेयरमैन), संजय पाटिल, रविंद्र ठाकेर, जुल्फिकार पार्कर और रवि कुलकर्णी की नियुक्तियां की है. क्रिकेट सुधार समिति में लालचंद राजपूत (चेयरमैन), राजीव कुलकर्णी और समीर दिघे शामिल हैं. एमसीए ने कहा कि जल्द ही सीनियर पुरूष टीम के मुख्य कोच की घोषणा की जाएगी. 

First Published : 17 Dec 2020, 12:09:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.