logo-image

बेड पर लेटे हुए धोनी के साथ शैतानी करती दिखीं साक्षी, सोशल मीडिया पर उमड़ा लोगों का प्यार

रविवार को शेयर की गई कपल की खूबसूरत तस्वीर पर अभी तक करीब 6 लाख लाइक्स आ चुके हैं. जहां एक ओर साक्षी लगातार अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर रही हैं तो वहीं माही लंबे समय से सोशल मीडिया से गायब हैं.

Updated on: 20 Apr 2020, 02:20 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस से बचने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. महामारी ने क्या आम लोग और क्या खास लोग, सभी को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बाकी लोगों की तरह अपने घर में ही हैं और पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली माही की वाइफ साक्षी सिंह धोनी ने रविवार को एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना मरीजों की देखभाल में लगाए जाएं लॉकडाउन तोड़ने वाले, वीरेंद्र सहवाग ने की अनोखी सजा की मांग!

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ धोनी भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देखेंगे कि धोनी बेड पर लेटे हुए हैं तो नहीं साक्षी उनके पैर की उंगलियों को खाने की कोशिश कर रही हैं. तस्वीर शेयर करने के साथ ही साक्षी ने कैप्शन में लिखा है, ''वो समय जब आपको मिस्टर स्वीटी का ध्यान आकर्षित करना हो.'' रविवार को शेयर की गई कपल की खूबसूरत तस्वीर पर अभी तक करीब 6 लाख लाइक्स आ चुके हैं. जहां एक ओर साक्षी लगातार अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर रही हैं तो वहीं माही लंबे समय से सोशल मीडिया से गायब हैं.

View this post on Instagram

Times when you crave attention from #mrsweetie ! Video games vs Wife

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

ये भी पढ़ें- T20 क्रिकेट के बढ़ते प्रभाव से परेशान है यह पूर्व दिग्‍गज क्रिकेट खिलाड़ी जानिए क्‍या कहा

टीम इंडिया को दो विश्व कप और एक चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीताने वाले माही पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर हैं. माही ने इंस्टाग्राम पर 14 फरवरी को आखिरी पोस्ट शेयर किया था. बता दें कि धोनी अभी कुछ समय पहले मध्य प्रदेश स्थित कान्हा नेशनल पार्क गए थे, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ सफारी का आनंद लिया था.

धोनी के इंस्टा अकाउंट पर आखिरी तस्वीर एक बाघ की है, जिसे धोनी ने कान्हा नेशनल पार्क में अपने कैमरे से क्लिक किया था. जहां एक ओर धोनी फिलहाल सोशल मीडिया पर कोई सक्रियता नहीं दिखा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी साक्षी सिंह लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. रविवार को शेयर की गई धोनी के साथ बेडरूम फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग इस कपल से काफी प्यार करते हैं, लिहाजा वे धोनी और साक्षी की ये तस्वीर काफी शेयर भी कर रहे हैं.