logo-image

धोनी को जब आता था गुस्सा तो क्या करते थे... साक्षी ने किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) थाला यानी एम एस धोनी (Ms Dhoni) इन दिनों यूएई में छुट्टियां मना रहे हैं साथ ही हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी का 32वां जन्मदिन भी वहीं मनाया.

Updated on: 22 Nov 2020, 10:20 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) थाला यानी एम एस धोनी (Ms Dhoni) इन दिनों यूएई में छुट्टियां मना रहे हैं साथ ही हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी का 32वां जन्मदिन भी वहीं मनाया. धोनी और साक्षी की जन्मदिन की काफी सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. वैसे तो एम एस धोनी को हमेशा से शांत देखा जाता है लेकिन अब साक्षी ने खुलासा करते हुए कहा कि धोनी को जब गुस्सा आता था तब वो क्या किया करते है.

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी परिवार के साथ कहां मना रहे हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें

19 नवंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स के अपने ट्विटर पेज पर साक्षी के साथ बातचीत का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें साक्षी ने खुलकर माही के बारे में बताया. इस दौरान साक्षी ने कहा कि सिर्फ वो ही माही को परेशान कर सकती हैं क्योंकि उनके सबसे करीब वो ही हैं. साथ ही साक्षी ने कहा कि जब माही को गुस्सा को आता था तब वो उनपर निकाल देते थे लेकिन उन्हें उससे कभी कोई दिक्कत नहीं होती थी. वहीं साक्षी ने बताया कि माही के साथ वो क्रिकेट को लेकर कोई बात नहीं करती थी क्योंकि क्रिकेट धोनी की पहली पसंद है और माही उनकी.

 

इसके अलावा इस बातचीत में साक्षी ने बताया कि माही के लंबे बाल उन्होंने कभी नहीं देखे थे अगर वो माही को ऑरेंज रंग के लंबे बालों में देखती तो उसके बाद फिर से उन्हें कभी नहीं देखने वाली थी. साक्षी ने बताया कि हर किसी पर लंबे बाल अच्छे नहीं लगते हैं. माही को मैदान पर शांत नेचर के लिए कैप्टन कूल का दर्जा दिया गया था क्योंकि उन्हें गुस्सा करते हुए नहीं देखा जाता था लेकिन अब उनकी पत्नी साक्षी ने खुलासा कर दिया है कि माही को भी गुस्सा आता है.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : मोहम्‍मद शमी बोले, IPL के प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से दबाव हटा दिया

माही के फैंस ने उन्हें आईपीएल के दौरान काफी गुस्सा करते हुए देखा गया है. इस साल इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और माही ने साफ किया था कि टीम में बड़े बदलाव की जरुरत है अब देखना होगा कि क्या माही अगले आईपीएल सीजन में कूल रहते हैं या फिर एक अग्रेसीव कप्तान के तौर पर नजर आते हैं