logo-image

लंबे समय बाद दिखी महेंद्र सिंह धोनी की झलक, साक्षी ने क्लिक की फोटो.. CSK ने की शेयर

लॉकडाउन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बहुत ही कम तस्वीरें सामने आई हैं. लेकिन, चेन्नई सुपरकिंग्स ने साक्षी के माध्यम से धोनी की एक नई तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 10 Apr 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोरोनावायरस के कुल मामले 6600 से भी ज्यादा हो गए हैं, जबकि इस महामारी की वजह से देश में 200 लोग जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन होना काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- कर्फ्यू के दौरान अपनी लग्जरी गाड़ी लेकर बाहर निकला ये भारतीय क्रिकेटर, पुलिस ने काटा चालान

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए देशभर में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. जिसकी वजह से सभी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इस मुश्किल समय में अपने घर पर ही हैं और परिवार के साथ बहुमूल्य समय बिता रहे हैं. हालांकि, इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बहुत ही कम तस्वीरें सामने आई हैं. लेकिन, चेन्नई सुपरकिंग्स ने साक्षी के माध्यम से धोनी की एक नई तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने दान किए 10 करोड़ रुपये, वॉर्नर ने की तारीफ

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने गार्डन की घास काट रहे हैं. तस्वीर में आप देखेंगे कि धोनी अपने गार्डन में घास काटने वाली मशीन चला रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में एक चीज सबसे खास है, जिसे आसानी से देखा जा सकता है. जी हां, तस्वीर में आपको माही के लग्जरी गैराज के भी दर्शन हो जाएंगे. तस्वीर में दिख रहे गैराज में आप आसानी से देख सकते हैं कि वहां बड़ी संख्या में लग्जरी मोटरसाइकिल रखीं हैं.