logo-image

साहा की गर्दन में दर्द, केएस भरत संभालेंगे विकेटकीपर का मोर्चा

साहा की गर्दन में दर्द, केएस भरत संभालेंगे विकेटकीपर का मोर्चा

Updated on: 27 Nov 2021, 11:00 AM

कानपुर:

ग्रीन पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारतीय टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा गर्दन में दर्द के कारण डॉक्टर की देखरेख में हैं। जब तक वो मैच में वापसी नहीं कर लेते तब तक उनकी जगह केएस भरत विकेटकीपर का मोर्चा संभालेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि डॉक्टर साहा के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं और केएस भरत उनकी जगह विकेटकीपिंग का मोर्चा संभालेंगे। बीसीसीआई के बयान में यह उल्लेख नहीं किया गया है कि साहा विकेटकीपर के लिए कब वापसी कर पाएंगे।

बता दें कि टिम साउदी की गेंद पर विकेटकीपर ब्लंडेल के हाथों कैच आउट होने से पहले साहा ने भारत की पहली पारी में एक रन बनाया था। इससे पहले शुक्रवार को, श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया था, लेकिन टिम साउदी द्वारा पांच विकेट लेने के बाद सलामी बल्लेबाज विल यंग और टॉम लैथम के अर्धशतकों की मदद से टीम ने दूसरे दिन बिना विकेट खोये 129 रन बना लिए थे।

फिलहाल न्यूजीलैंड ने 68 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 161 रन बना लिए हैं। अश्विन के ओवर में विल यंग 214 गेंदों में 89 रन बनाकर आउट हुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.