logo-image

सैफ अंडर-19 महिला चैंपियनशिप : भारतीय फुटबॉल टीम ढाका के लिए रवाना

सैफ अंडर-19 महिला चैंपियनशिप : भारतीय फुटबॉल टीम ढाका के लिए रवाना

Updated on: 08 Dec 2021, 03:55 PM

नई दिल्ली:

सैफ अंडर-19 महिला चैम्पियनशिप के लिए भारत की अंडर-19 महिला फुटबॉल टीम बुधवार को ढाका के लिए रवाना हो गई, जहां वे टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। भारतीय टीम पहला मैच 13 दिसंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी।

टीम गोवा में अभ्यास कर रही है। मुख्य कोच एलेक्स एम्ब्रोस का मानना है कि कैंप में खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से अनुकूलित करने में मदद करेगा। बुधवार को टीम के रवाना होने से पहले एम्ब्रोस ने कहा, हम गोवा में प्रशिक्षण ले रहे हैं और सभी परिस्थितियों के अनुकूल होने की कोशिश कर रहे हैं।

एम्ब्रोस ने आगे कहा, यह दुनिया में हर किसी के लिए कठिन समय है और हमें प्रशिक्षण और खेलने का मौका मिला, जिसके लिए मैं खुश हूं। हम निश्चित रूप से अच्छा करना चाहते हैं और महासंघ हमारा समर्थन कर रहा है ताकि हम उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सकें।

भारत अपना दूसरा मैच 15 दिसंबर को भूटान के खिलाफ खेलेगा, उसके बाद बांग्लादेश (17 दिसंबर) और नेपाल (19 दिसंबर) के साथ खेलेगा। शीर्ष दो टीमें 22 दिसंबर को खेले जाने वाले फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

टीम इस प्रकार है :

गोलकीपर: अंशिका, अद्रिजा सरखेल, मंजू गंझू।

डिफेंडर्स : अस्तम उरांव, निशा, निर्मला देवी, पूर्णिमा कुमारी, शिल्की देवी, रितु देवी और कृतिना देवी।

मिडफील्डर : पूनम, नीतू लिंडा, बबीना देवी, संतोष, प्रियंगका देवी, मरियममल बालमुरुगन और अंजू।

फॉरवर्ड : करेन एस्ट्रोसियो, अमीषा बक्सला, लिंडा कॉम सटरे, सुमति कुमारी, अपर्णा नारजारी और संथिया नादुपट्टी वेणुगदाजलम।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.