News Nation Logo

हिमा दास पर विवादित टिप्पणी कर बुरा फंसे सद्गुरू, लोगों ने किया ट्रोल

आध्यात्मिक गुरु सदगुरु ने भी हिमा दास (Hima Das) को बधाई दी है, हालांकि उन्होंने बधाई संदेश में जिस शब्द का इस्तेमाल किया है उससे वह अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं.

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Jul 2019, 08:46:06 PM
हिमा दास पर विवादित टिप्पणी कर बुरा फंसे सद्गुरू, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली:

आध्यात्मिक गुरु सदगुरु गोल्डन गर्ल हिमा दास (Hima Das) पर ट्वीट कर विवादों में घिर गए हैं. हिमा दास (Hima Das) ने इसी महीने पांच स्वर्ण पदक जीते हैं और उनकी इस उपलब्धि पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है. आध्यात्मिक गुरु सदगुरु ने भी हिमा दास (Hima Das) को बधाई दी है, हालांकि उन्होंने बधाई संदेश में जिस शब्द का इस्तेमाल किया है उससे वह अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. 

सदगुरु ने हिमा दास (Hima Das) को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हिमा दास (Hima Das) दास, भारत के लिए एक गोल्डन शावर (सोने की बारिश) की तरह. बधाई और आशीर्वाद.' 

और पढ़ें: बांग्लादेश में दिखेगा दुनिया भर के खिलाड़ियों का घमासान, World XI से भिड़ेगी Asia XI

हालांकि उनका यह गोल्डन शॉवर शब्द यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने सदगुरु को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

गौरतलब है कि 'गोल्डन शावर' एक स्लैंग की तरह इस्तेमाल होता है. इसका मतलब सेक्शुअल डिजायर के लिए किसी के ऊपर पेशाब करना होता है. हिमा दास (Hima Das) का यह इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है.

और पढ़ें:  बुरे फंसे पाकिस्तान के खिलाड़ी इमाम उल हक, महिलाओं के साथ धोखाधड़ी का आरोप

इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jul 2019, 08:46:06 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.