logo-image

केन विलियमसन के मुरीद हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, बताया प्रजेंटेशन में क्या बोला

न्यूजीलैंड को 14 जुलाई को हुए विश्व कप (World Cup) फाइनल में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ बाउंड्री की संख्या के आधार पर हार झेलनी पड़ी और इंग्लैंड ने पहली बार विश्व कप (World Cup) खिताब जीता.

Updated on: 18 Jul 2019, 04:33 PM

नई दिल्ली:

महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) से कहा कि 'तुम्हारे खेल को सभी ने सराहा और तुम्हारा विश्व कप (World Cup) शानदार रहा.' न्यूजीलैंड को 14 जुलाई को हुए विश्व कप (World Cup) फाइनल में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ बाउंड्री की संख्या के आधार पर हार झेलनी पड़ी और इंग्लैंड ने पहली बार विश्व कप (World Cup) खिताब जीता. 

केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने टूर्नामेंट में कई दमदार पारियां खेलीं और कुल 578 रन बनाए. हालांकि, वे एक विश्व कप (World Cup) में सबसे अधिक रन बनाने के सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए.

और पढ़ें: भारत की उड़नपरी पीटी उषा को मिलेगा यह बड़ा सम्मान, IAAF ने किया नामित

100 एमबी ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के हवाले से बताया, 'केन विलियम्सन (Kane Williamson) के बारे में सबसे अच्छी बात है उनके शांत रहने की क्षमता. वह किसी भी परिस्थिति में अपना मानसिक संतुलन नहीं खोते. यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह विश्व कप (World Cup) नहीं जीत सके लेकिन यह उनके चेहरे पर प्रतिबिंबित नहीं हुआ.' 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कहा, 'केन विलियम्सन (Kane Williamson) खेल को अलग नजरिए से देखते हैं. कम स्कोर का बचाव करते हुए उनकी फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी में बदलाव सराहनीय है. यहां तक कि जब (रवींद्र) जडेजा सेमीफाइनल में बड़े शॉट खेल रहे थे, वे शांत थे और अंत में परिणाम उनके पक्ष में था.'

और पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे के लिए कल होगा टीम इंडिया का ऐलान, धोनी-कोहली पर होगी नजर

केन विलियम्सन (Kane Williamson) को सचिन ने विश्व कप (World Cup)-2019 की अपनी सर्वश्रेठ एकादश में भी चुना था.