logo-image

सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ सहित कई पूर्व दिग्गजों की चाहत, 'चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा ले भारत'

रेवेन्यू मॉडल पर आईसीसी से मतभेद के कारण बीसीसीआई ने अब तक चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा नहीं की है।

Updated on: 05 May 2017, 07:55 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के बीच जारी अनबन के बीच सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ का मानना है कि भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेना चाहिए।

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार तेंदुलकर और द्रविड के अलावा 10 अन्य पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने भी टीम इंडिया को चैम्पियंस ट्रॉफी में भेजने की वकालत की है।

वेबसाइट में कहा गया है, 'तेंदुलकर, द्रविड़, जहीर खान, गुंडप्पा विश्वनाथ, संदीप पाटिल, संजय मंजरेकर, आकाश चोपड़ा, अजित वाडेकर, वेंकटेश प्रसाद, सबा करीम, मुरली कार्तिक और दीप दासगुप्ता का मानना है कि टीम इंडिया को चैम्पियंस ट्रॉफी-2013 के बचाव के लिए टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहिए। बता दें कि रेवेन्यू मॉडल पर आईसीसी से मतभेद के कारण बीसीसीआई ने अब तक चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: अब छोटे पर्दे पर मचाएगी 'बाहुबली' धमाल , जल्द देखने को मिलेगी टीवी सीरीज

इससे पहले गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त प्रशासकीय समिति ने भी बीसीसीआई को तत्काल चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम के चयन का निर्देश दिया है। बीसीसीआई की सात मई को स्पेशल जनरल मीटिंग (एसजीएम) भी होनी है। माना जा रहा है कि इस बैठक में कोई फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: शाकिब अल हसन बीच टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स का छोड़ेंगे साथ

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी अब भी नहीं भूले गौतम गंभीर की गाली, कहा- 'अच्छे दोस्त' नहीं हैं हम