logo-image

सचिन तेंदुलकर की तरह अनुशासन में रहकर कोरोनावायरस से लड़ें, ब्रायन लारा ने पोस्ट किया वीडियो

सचिन दुनिया के महान बल्लेबाज रहे हैं, इसमें किसी को कोई शक नहीं. लेकिन जिस दौर में सचिन तेंदुलकर खेलते थे, उसी दौरान वेस्टइंडीज के भी एक महान बल्लेबाज हुए, उनका नाम था ब्रायन लारा.

Updated on: 05 Apr 2020, 12:43 PM

New Delhi:

सचिन दुनिया के महान बल्लेबाज रहे हैं, इसमें किसी को कोई शक नहीं. लेकिन जिस दौर में सचिन तेंदुलकर खेलते थे, उसी दौरान वेस्टइंडीज के भी एक महान बल्लेबाज हुए, उनका नाम था ब्रायन लारा. 90 के दशक में और उसके बाद भी जब तक दोनों खेले, दोनों की तुलना भी खूब होती रही. हालांकि तब भी और अब भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा अक्सर मिलते हैं और खूब बातें भी करते हैं. साथ ही दोनों एक दूसरे की तारीफ भी खूब करते हैं. अब एक बार फिर ब्रायन लारा ने सचिन तेंदुलकर की तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें : भारत के खिलाफ पुणे में 12 विकेट लेने वाले गेंदबाज ने लिया संन्यास

दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक ब्रायन लारा का मानना है कि सचिन तेंदुलकर उन महान खिलाड़ियों में से एक है, जिनके साथ वह खेले हैं. ब्रायन लारा ने इंस्टग्राम पर कहा, सचिन तेंदुलकर हमारे शानदार खेल में महान खिलाड़ियों में से एक हैं. 
ब्रायन लारा ने सचिन तेंदुलकर की आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2004 में सिडनी में खेली गई 241 रनों की नाबाद का वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें : कोरोना खत्म होने के बाद भी बंद दरवाजों के बीच होगा क्रिकेट, इस खिलाड़ी ने की जोरदार वकालत

लारा ने सचिन की इस पारी को उनके टेस्ट करियर की सबसे अनुशासित और शानदार पारी बताया है और कहा है कि लोग भी सचिन तेंदुलकर की तरह ही अनुशासन में रहकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ सकें. लारा ने लिखा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 241 रनों की नाबाद अनुशासित और बढ़िया पारी की तरह ही हम जीवन में किसी भी चीज से लड़ सकते हैं.