logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सचिन तेंदुलकर का न्यूज नेशन के साथ इंटरव्यू, कहा- 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' में दिखेगा मेरी जिंदगी का दूसरा पहलू'

चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा, इस पर सचिन ने कहा कि देश को विराट कोहली से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

Updated on: 13 May 2017, 08:49 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में 'भगवान' का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि 26 मई को रिलीज हो रही 'सचिन: अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म के जरिए दुनिया उनकी जिंदगी का एक अलग पक्ष देखेगी। सचिन ने यह बात 'न्यूज नेशन' के साथ खास बातचीत में कही। 

सचिन ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन पर बनी फिल्म में उनकी जिंदगी के कई ऐसे पहलू होंगे जिससे दुनिया भर के लोग अब तक अंजान हैं।

न्यूज नेशन के सीनियर जर्नलिस्ट अजय कुमार और स्पोर्ट्स एक्सपर्ट रवीश के साथ इंटरव्यू में सचिन ने यह संकेत भी दिए उनकी फिल्म में वह खुद छोटी से भूमिका में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की हॉट बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल

चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा, इस पर सचिन ने कहा कि देश को विराट कोहली से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

'सचिन: अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक जेम्स एर्कसिन हैं और फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके एआर रहमान ने दिया है।जेम्स एर्कसिन खेल पर कई बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं और पूरी दुनिया में उनकी बनाई फिल्मों ने कई अवॉर्ड भी जीते हैं।

यह भी पढ़ें: जब सचिन तेंदुलकर-नीता अंबानी की मौजूदगी में पोलार्ड के चेहरे पर हार्दिक पांड्या ने लगाया केक, देखिए वीडियो