logo-image

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस महान खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का 'Great Ambassador'

न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में विनिंग कैच लिया, क्योंकि न्यूजीलैंड ने सोमवार को सेडॉन पार्क में नीदरलैंड को 115 रनों से हराकर 3-0 से क्लीनस्वीप कर दिया.

Updated on: 04 Apr 2022, 09:50 PM

हैमिल्टन:

Sachin Tendulkar calls Ross Taylor 'great ambassador' of cricket : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोमवार को अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) को बधाई दी. टेलर ने सेडन पार्क में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे मैच में नीदरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के लिए अपना विदाई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला. तेंदुलकर ने रॉस टेलर का फोटो ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, "आप खेल के एक महान राजदूत रहे हैं! आपके खिलाफ खेलना शानदार रहा. जिस तरह से आपने वर्षों से खुद को ढालने के लिए खुद को फिर से तैयार किया, वह क्रिकेटर बनने के इच्छुक सभी छोटे बच्चों के लिए एक प्रेरणा है. शानदार करियर के लिए हार्दिक बधाई." 

यह भी पढें : SRH में कोई बदलाव नहीं, लखनऊ की टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका

न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में विनिंग कैच लिया, क्योंकि न्यूजीलैंड ने सोमवार को सेडॉन पार्क में नीदरलैंड को 115 रनों से हराकर 3-0 से क्लीनस्वीप कर दिया. यह आईसीसी (ICC) पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में न्यूजीलैंड (New zeland) की लगातार छठी जीत थी. इस मैच में रॉस टेलर ने मैच में 16 गेंदों में 14 रन बनाए और लोगान वैन बीक के हाथों कैच आउट हो गए. रॉस टेलर (Ross taylor) सोमवार 4 अप्रैल को नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मैच में हैमिल्टन के मैदान पर अपना अंतिम मुकाबला खेलने उतरे. 16 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर को रॉस टेलर (ross taylor) ने अलविदा कह दिया है.