News Nation Logo
Banner

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े बल्लेबाज ने की शेफाली वर्मा की तारीफ, कही ये बड़ी बात

शफाली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही.

IANS | Updated on: 28 Feb 2020, 04:57:35 PM
shefali verma

शेफाली वर्मा (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

मुंबई:

भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने महिला टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा की जमकर तारीफ की है. शेफाली इस समय ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में अपने बल्ले से सभी को प्रभावित किया है. 16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही. अपनी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. अभी तक उन्होंने विश्व कप के तीन मैचों में कुल 114 रन बनाए हैं. इस युवा खिलाड़ी ने इस दौरान 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. उनसे पहले विश्व कप में इतनी तेज स्ट्राइक रेट से किसी बल्लेबाज रन नहीं किए.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका ने थाईलैंड को 113 रनों से हराया

तेंदुलकर ने ट्वीट कर शेफाली वर्मा की तारीफ की

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "हमारी टीम ने इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के लिए शानदार प्रदर्शन किया. यह रोमांचक मैच था, जिसमें हमने दबाव की स्थिति में अच्छा किया. शेफाली वर्मा को एक और बेहतरीन पारी खेलते देख अच्छा लगा." इस पर शेफाली ने जवाब दिया, "आपके शब्दों और समर्थन के लिए शुक्रिया सर. मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहूंगी."

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: टीम इंडिया को लगा जबरदस्त झटका, क्राइस्टचर्च टेस्ट से बाहर हुए ईशांत शर्मा

सहवाग ने शेफाली को बताया रॉकस्टार

वहीं सहवाग ने ट्वीट किया, "वाह भाई वाह. लड़कियों ने दबाव में बेहतरीन खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को हराया और टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई. शेफाली वर्मा रॉकस्टार हैं. आनंद आ रहा है लड़कियों का प्रदर्शन देखने में." शेफाली ने सहवाग को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, "आपके शब्दों के लिए शुक्रिया सर. आपका समर्थन मेरे लिए काफी मायने रखता है. धन्यवाद."

First Published : 28 Feb 2020, 04:57:35 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो