logo-image

एसए20 : टिम डेविड ने कहा, केप टाउन में मुंबई इंडियंस के जाने-पहचाने चेहरों से मिलकर खुश हूं

एसए20 : टिम डेविड ने कहा, केप टाउन में मुंबई इंडियंस के जाने-पहचाने चेहरों से मिलकर खुश हूं

Updated on: 02 Feb 2023, 06:35 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज टिम डेविड, जो हाल ही में एसए20 के दूसरे चरण से पहले एमआई केपटाउन टीम में शामिल हुए थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह दक्षिण अफ्रीका में मुंबई इंडियंस के जाने-पहचाने चेहरों के साथ फिर से जुड़कर खुश हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने उल्लेख किया कि कैसे आईपीएल से मुंबई इंडियंस की संस्कृति से परिचित होने से उन्हें एमआई केप टाउन में जल्दी से बसने में मदद मिली।

डेविड ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, इतने दोस्ताना चेहरों को देखना और आना हमेशा बहुत अच्छा होता है। आप जानते हैं कि एमआई केपटाउन में बहुत सारे बैक रूम स्टाफ हैं, जिनसे मैं दोस्ती करता हूं और पिछले आईपीएल सीजन में अच्छी तरह से जानने में सक्षम था।

यह पूछने पर कि बड़े मैच तेजी से सामने आ रहे हैं और वह स्थिति को कैसे देखते हैं, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने दावा किया कि टीम का एकमात्र लक्ष्य सभी मैच जीतना है।

एमआईसीटी के मुख्य कोच साइमन कैटिच और कोचिंग स्टाफ के साथ अपनी बातचीत के बारे में डेविड ने दावा किया कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें स्वतंत्रता के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया है।

26 वर्षीय डेविड एमआई केप टाउन सेटअप में अधिक मारक क्षमता जोड़ने वाले दस्ते में है। उनके द्वारा खेली गई कुछ पारियों ने विरोधियों को कड़ा झटका दिया है, जिससे वे इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे खतरनाक फिनिशरों में से एक बन गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.