logo-image

SA vs ENG: कोरोना के कारण दूसरा वनडे भी स्थगित, पढ़िए पूरा अपडेट

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को खेला जाने वाले दूसरा वनडे मैच स्थगित कर दिया गया है. यह फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा लिया गया है.

Updated on: 07 Dec 2020, 12:14 PM

केपटाउन:

कोरोना काल के बीच सभी खेलों पर रोक लगी थी और बड़े बड़े इवेंट स्थगित या तो रद्द हुए थे. कुछ महीनों बाद क्रिकेट का फिर से आगाज हुआ और क्रिकेट फैंस को मैच देखने को मिले. जब ऐसा लग रहा था कि कोरोना का साया क्रिकेट पर नहीं पड़ेगा तभी एक बार फिर कोरोना ने क्रिकेट में एंट्री मारी है. अब  साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच मैच को कोविड 19 के कारण स्थगित किया गया है.दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को खेला जाने वाले दूसरा वनडे मैच स्थगित कर दिया गया है. यह फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा लिया गया है. दोनों बोर्ड इस समय इंग्लैंड की तरफ से दो संभावित पॉजिटिव कोविड-19 टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं.

बोर्ड ने एक बयान में कहा एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद सीएसए और ईसीबी चर्चा करेंगे कि वनडे सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है. इससे पहले बोलैंड पार्क मैदान पर खेला जाने वाला पहला वनडे रद्द कर दिया गया था. इंग्लैंड की टीम जिस होटल में रुकी थी उस होटल के दो स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी और प्रबंधन ने शनिवार शाम को अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था.

 

तीन मैचों की वनडे सीरीज चार नवंबर से शुरू होनी थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव निकलने के बाद चार तारीख का वनडे छह तारीख के लिए स्थागित कर दिया गया था जो बाद में रद्द हो गया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को अपना दोबारा टेस्ट कराया था जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.