logo-image

SA vs AUS: दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हुए ग्लेन मैक्सवेल, डी आर्की शॉर्ट को मिलेगा मौका

ऑपरेशन और उसके बाद रिहैबिलिएशन में लगने वाले समय के कारण मैक्सवेस छह से आठ हफ्तों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं.

Updated on: 12 Feb 2020, 04:17 PM

मेलबर्न:

आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल कोहनी में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, डी आर्की शॉर्ट टी-20 और वनडे टीम दोनों में मैक्सवेल का स्थान लेंगे. 31 साल के मैक्सवेल की गुरुवार को मेलबर्न में सर्जरी होगी. मेलबर्न स्टार्स के कप्तान को बीबीएल सीजन के आखिर में चोट लगी थी.

ये भी पढ़ें- NEP vs USA: महज 35 रनों पर ऑलआउट हुई अमेरिकी टीम, नेपाल के संदीप लामिछाने ने चटकाए 6 विकेट

ऑपरेशन और उसके बाद रिहैबिलिएशन में लगने वाले समय के कारण मैक्सवेस छह से आठ हफ्तों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं. उनके हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी करने की उम्मीद है. आईपीएल के अगामी सीजन की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है. मैक्सवेल ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से नाम वापस लेना उनके लिए मुश्किल फैसला था.

ये भी पढ़ें- ICC ODI Ranking: विराट कोहली की टॉप पोजीशन बरकरार, गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह इकलौते भारतीय

मैक्सवेल ने एक बयान में कहा, "मेरी कोहनी की इस समय जो स्थिति है उसे देखने के बाद मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा करने को लेकर आश्वस्त नहीं था. इसलिए मैंने सर्जरी कराने का फैसला किया है." आस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. दौरे की शुरुआत 21 फरवरी से जोहान्सबर्ग में हो रही है.