logo-image

द्रविड ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का खुलासा करने से किया इनकार

द्रविड ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का खुलासा करने से किया इनकार

Updated on: 25 Dec 2021, 06:25 PM

सेंचुरियन:

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड ने शनिवार को कहा कि टीम के सदस्य सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलने को लेकर बहुत स्पष्ट हैं। लेकिन द्रविड ने प्लेइंग इलेवन का खुलासा करने से इनकार करते हुए कहा कि मैच की सुबह दुनिया को इसके बारे में पता चल जाएगा।

भारत रविवार से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत सेंचुरियन से कर रहा है।

द्रविड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि हम पूरी तरह स्पष्ट है कि किस तरह की टीम (प्लेइंग इलेवन) बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में खेलने वाली है। एक बल्लेबाज के नजरिए से मैं इसे उसी तरह देखना चाहता हूं कि विपक्ष का गेंदबाजी आक्रमण क्या होगा, टीम क्या होगी या फिर वह कैसे खेलेंगे। इसलिए मैं टीम का खुलासा करके विरोधी टीम को सूचित नहीं करना चाहता। इस बारे में सुबह सबको पता चल जाएगा।

द्रविड दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर आश्वस्त हैं।

उन्होंने कहा, मुझे निश्चित रूप से लगता है कि हमें इस बार एक शानदार गेंदबाजी आक्रमण मिला है, जिसमें कुछ अनुभवी गेंदबाज भी शामिल हैं। इसलिए हम यहां बेहतर कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.