logo-image

टीम के विश्वास पर खरे उतरे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे : गावस्कर

टीम के विश्वास पर खरे उतरे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे : गावस्कर

Updated on: 07 Jan 2022, 07:00 PM

जोहान्सबर्ग:

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर को लगता है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे टीम के विश्वास पर खरे उतरे हैं और जब तक वे बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, तो उनका समर्थन करना चाहिए।

खराब प्रदर्शन के बाद पुजारा और रहाणे ने जोहान्सबर्ग में अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ने दूसरे टेस्ट की भारत की दूसरी पारी में अर्धशतक बनाया और टीम के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी की।

हालांकि, रहाणे और पुजारा की पारी के बावजूद भारत हार से नहीं बच पाया, क्योंकि प्रोटियाज कप्तान डीन एल्गर ने गुरुवार को शानदार बल्लेबाजी कर मेजबान टीम को सीरीज में 1-1 से बराबरी दिला दी।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, टीम ने अनुभवी बल्लेबाजों का अतीत किए गए प्रदर्शन को देखते हुए उनका समर्थन किया है। उन्हें विश्वास था कि वे अच्छा करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, कभी-कभी हम अपने कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों पर थोड़ा सख्त हो सकते हैं, क्योंकि आपके पास कई युवा खिलाड़ी मौके के इंतजार में हैं और हम सभी उन्हें थोड़ा बेहतर करते देखना चाहते हैं। लेकिन जब तक ये वरिष्ठ खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं और खराब शॉट खेलकर आउट नहीं हो रहे हैं, तो मुझे लगता है कि हमें उन पर विश्वास दिखाना चाहिए।

गावस्कर ने यह भी कहा कि केएल राहुल, जो चोटिल विराट कोहली के स्थान पर भारत के कप्तान के बने थे, दूसरी पारी के शुरुआती भाग में अपने फील्ड प्लेसमेंट के साथ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

भारत के पूर्व कप्तान ने यह भी स्वीकार किया कि भारत की फिल्डिंग और बेहतर हो सकती थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा किया इसे उनको सीखने की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.