logo-image

कोच द्रविड़ ने की कोहली की तारीफ

कोच द्रविड़ ने की कोहली की तारीफ

Updated on: 25 Dec 2021, 05:45 PM

सेंचुरियन:

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। साथ ही कहा कि उन्होंने जहां भी वह खेले हैं, बड़ी सफलता मिली है।

उन्होंने कहा कि कोहली उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो हर समय बेहतर करने का प्रयास करते हैं और खुद को आगे बढ़ाते रहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के अपने तीसरे दौरे पर कोहली देश के लिए पहली सीरीज जीतने के लिए उत्सुक होंगे।

उन्होंने कहा, मेरे सामने विराट कोहली ने डेब्यू किया था। उन्होंने मेरे साथ ही अपना पहला टेस्ट मैच खेला था और मैंने उस विशेष खेल में उसके साथ बल्लेबाजी की थी। यह वास्तव में देखना अच्छा है कि 10 सालों में वह एक क्रिकेटर के रूप में कैसे विकसित हुए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वीडियो में द्रविड़ ने कहा, उन्होंने बल्ले और अपने नेतृत्व से भारत को कई मैचों में सफलताएं दिलाई हैं।

उन्होंने कहा, कई मायनों में उन्होंने टीम में फिटनेस, ऊर्जा और महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाया है, जो की बहुत अच्छी बात है। उन्होंने हमेशा सुधार किया है, जिससे टीम को लगातार बेहतर करने में आसानी हुई है।

द्रविड़ का मानना है कि टेस्ट टीम में बहुत सारे विकल्प होना भारतीय क्रिकेट के विकास के लिए अच्छा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.